WWE
Ad

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच SummerSlam में होने वाले मैच में आएगा नया मोड़

19 अगस्त को होगा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मुकाबला।

समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर का मुकाबला रोमन रेंस के साथ होगा। अभी नई रिपोर्ट के मुताबिक इस मैच के बारे में ये कहा गया है कि WWE इस मैच का अंत काफी चौंकाने वाले तरीके से करेगा, जिसके बारे में फैंस को पता भी नहीं होगा। फैंस भी इससे चौंक जाएंगे।

लैसनर और रोमन रेंस का मुकाबला कई बार हो चुका है। रैसलमेनिया 31, रैसलमेनिया 34, ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में मुकाबला हो चुका है। पिछले साल समरस्लैम में भी फैटल 4 वे मैच में रोमन रेंस और लैसनर हिस्सा थे। इस मैच में समोआ जो और ब्रॉन स्ट्रोमैन भी शामिल थे।
Ad

अफवाहों  की मानें तो ये मैच लैसनर का WWE में अंतिम मैच होगा। इसके बाद वो UFC में चले जाएंगे। उन्होंने डेनियल को हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया है। पिछले महीने इन दोनों का आमना-सामना भी हुआ था।
 रैसलिंग जानकार ब्रायन एल्वारेज के मुताबिक,"इस समय लैसनर और रोमन के मैच को लेकर दो आइडिया चल रहे है। एक तो ये कि मैच काफी छोटा होगा। और दूसरा आपको पता ही है कि लंबा होगा। अगर लंबा होता है तो ये लैसनर का सबसे लंबा मैच होगा। कंपनी में जब से वो है तब से इतना लंबा मैच उन्होंने नहीं लड़ा होगा। अब ये दोनों निर्णय लेंगे कि कौन सबसे अच्छा है। शो का अंत भी WWE चौंकाने वाले
तरीके से जरूर करेगा।"

इस साल रोमन रेंस तीसरी बार लैसनर का मुकाबला करेंगे। इससे पहले दो बार वो हार चुके है। फैंस को अब ये पसंद नहीं आ रहा है। रोमन रेंस के पास ये  अंतिम मौका होगा। अगर इस बार वो हार जाते है तो फिर करियर काफी नीचे चले जाएगा। लेकिन ऐसा होने की उम्मीद कम है। अफवाहों और रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि रोमन रेंस की यहां जीत होगी। 19 अगस्त को समरस्लैम का आयोजन होगा।
Ad