×

WWE न्यूज़: बडी मर्फ़ी ने माना कि उन्होंने अबतक रोमन रेंस के हमलावर को लेकर सिर्फ झूठ बोला है 

इस हफ्ते भी रेंस के असली हमलावर का पता नहीं लग सका

RAVINDRA SINGH
ANALYST
Timeless


रोमन रेंस और बडी मर्फी

रोमन रेंस पर हुए पहले अटैक की फुटेज में बडी मर्फी जैसी शर्ट पहने एक व्यक्ति को देखा गया था। रेंस पर एक बार और अटैक हुआ और बाद में यह अफवाह निकलकर सामने आई कि इन हमलों के पीछे मर्फी का हाथ है। इसी वजह से रेंस ने उन पर हो रहे अटैक के बारे में जानने के लिए बैकस्टेज पूर्व 205 सुपरस्टार से मिलने गए थे।

Advertisement
Ad

द बिग डॉग ने मर्फी को धमका कर यह पता लगा लिया कि उनपर हमला डेनियल ब्रायन के साथी एरिक रोवन कर रहे हैं लेकिन बाद में दोनों रेसलर्स ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन पर अटैक नहीं किया था और मर्फी झूठ बोल रहे हैं।

यह भी पढ़े: SummerSlam में वापसी करने वाले 11 बार के WWE चैंपियन ऐज के बारे 5 बातें जो शायद आप नहीं

इस हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में मर्फी और रेंस का मैच था और इस मैच को द बिग डॉग ने जीत लिया। मैच के बाद मर्फी जब लॉकर रूम में बैठे थे तब ब्रायन और रोवन ने आकर उनसे पूछा की उन्होंने रेंस से झूठ क्यों बोला। शुरुआत में मर्फी ने अपने ऊपर लगाए गए इल्जामों को गलत बताया लेकिन रोवन के हाथों पिटने के बाद उन्होंने ये माना कि वह अबतक झूठ बोल रहे थे।

पिछले हफ्ते भी हमें ऐसा ही सैगमेंट देखने को मिला था जब रेंस ने मर्फी को मारा था। इस स्मैकडाउन के साथ ब्रायन द्वारा इंटरव्यू में कही बात भी सच निकली कि जब किसी पर जानलेवा अटैक किया जाता है तो वह अपनी जान बचाने के लिए कुछ भी बोल देता है।

स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड में भी पता नहीं चला कि रोमन रेंस पर किसने अटैक किया था लेकिन WWE फैंस इस हमलावर का नाम अगले हफ्ते जान जाएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Advertisement
Ad
Published 14 Aug 2019, 12:00 IST