×
Advertisement
Ad

WWE Clash of Champions 2019: ल्यूक हार्पर द्वारा रोमन रेंस पर चौंकाने वाला अटैक करने की 3 बड़ी वजह

रोमन रेंस पर एक बार फिर हुआ चौंकाने वाला हमला।

Ankit Kumar
ANALYST
Timeless
Advertisement
Ad

ल्यूक हार्पर ने वापसी करते हुए रोमन रेंस पर अटैक किया

क्लैश ऑफ चैंपियंस का शानदार समापन हो चुका है और अब इस पीपीवी के बारे में अगले कुछ दिनों तक चर्चा होती रहेगी। क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में फैंस को वह सब कुछ देखने को मिला जिसकी वह उम्मीद कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: WWE Clash of Champions: रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 15 सितंबर, 2019

शो में जबरदस्त एक्शन और चौंकाने वाले नतीजे देखने को मिले। पूरे शो में अगर किसी मुकाबले की बात सबसे ज्यादा की जाएगी तो वह रोमन रेंस बनाम एरिक रोवन का मुकाबला होगा। इस मुकाबले के दौरान ल्यूक हार्पर ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए रोमन रेंस पर अटैक किया।

Advertisement
Ad

ल्यूक हार्पर के इस मुकाबले में दखल देने के कारण रोमन रेंस की एरिक रोवन के खिलाफ हार हुई। रोमन रेंस की हार के बाद फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर ल्यूक हार्पर ने वापसी करते हुए रोमन रेंस पर अटैक क्यों किया। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं ल्यूक हार्पर की वापसी और रोमन रेंस पर अटैक करने की 3 बड़ी वजहों पर।

एरिक रोवन की रोमन रेंस पर साफ जीत होने का कोई तुक नहीं बनता था

एरिक रोवन के खिलाफ भले ही रोमन रेंस की हार हुई हो लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि रोमन रेंस उनसे कही ज्यादा बड़े सुपरस्टार हैं। लॉकर रूम के लीडर रोमन रेंस फैंस के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं।

उनके रिंग में मुकाबला लड़ने की स्टाइल्स और माइक कौशल उन्हें डब्लू डब्लू ई (WWE) का टॉप सुपरस्टार बनाता है। ऐसे में एरिक रोवन के खिलाफ उनकी साफ हार होने का कोई तुक नहीं बनता था। कंपनी ने शायद इस कारण ल्यूक हार्पर का इस मुकाबले में दखल करवाया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment