×

WWE छोड़कर जा रहे डीन एम्ब्रोज को 'शील्ड' भाई रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने शानदार विदाई दी

अब WWE में कभी नहीं दिखेगी 'शील्ड'

अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Timeless


जैसा की साफ हो चुका था कि अप्रैल में डीन एम्ब्रोज कंपनी को छोड़ देंगे और वैसा ही हुआ। डीन एम्ब्रोज को इस हफ्ते अपना आखिरी WWE मैच बॉबी लैश्ले के खिलाफ लड़ना था लेकिन लैश्ले ने उनकी पत्नी के लिए बुरी बातें बोली और मुकाबला हो नहीं पाया। हालांकि रॉ के खत्म होने के बाद रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज की शानदार विदाई दी, ये इसलिए था क्योंकि अब कभी WWE में शील्ड नहीं दिखेगी।

Advertisement
Ad

दरअसल, इस हफ्ते रॉ में लैश्ले बनाम एम्ब्रोज का मैच था लेकिन लैश्ले ने अपशब्दों का इस्तेमाल किया और दोनों ही मैच से पहले लड़ाई हुई। हालांकि लैश्ले ने डीन को कमेंट्री टेबल पर पटक दिया जिसके बाद उन्हें मेडिकली ट्रिटमेंट दिया गया।

आपको बता दें कि डीन एम्ब्रोज ने कंपनी का नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया क्योंकि वो अपने किरदार से खुश नहीं थे जिसके कारण उन्होंने ये फैसला लिया। माना जा रहा था कि रोमन रेंस की वापसी के बाद शायद डीन रुक जाएंगे लेकिन डीन का फैसला अटल रहा ।

इस हफ्ते मेन इवेंट में रॉलिंस बनाम कोफी मैच हो रहा था लेकिन द बार ने दखल दिया। दोनों चैंपियन ने मैच को जीत लिया लेकिन ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने डीन को शानदार शील्ड अंदाज में विदाई दी। पूरे एरिना में "ThankYouAmbrose" चैंट्स होने लागा। तीनों रिंग में खड़े हुए और अपना सिग्नेचर शील्ड मूव किया। बाद में जाते जाते तीनों स्टेज पर भी खड़े हुए।


डीन एम्ब्रोज ने अपने WWE करियर के दौरान WWE चैंपियनशिप के साथ सभी बड़े खिताब अपने नाम किए।शील्ड में रहते हुए डीन को कामयबी मिली जबकि अलग होने के बाद उन्होंने सफलता हासिल की। डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग रॉ में कमेंट्री करती हैं। खैर, अब देखना होगा कि क्या कभी WWE फ्यूचर में डीन को देखा जाएगा या नहीं, लेकिन अपने लगभग 8 साल के WWE करियर में डीन ने जबरदस्त मैच दिए। #thankyouambrose


Advertisement
Ad

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Advertisement
Ad
Published 09 Apr 2019, 10:00 IST