×

नए अंदाज में की डीन एम्ब्रोज ने Raw में धमाकेदार वापसी

दिसंबर में लगी थी गंभीर चोट

अंकित प्रमोद
Updated 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement
Ad

WWE यूनिवर्स को जिस पल का बेसब्री से इंतजार था वो इस हफ्ते की रॉ में आ गया।  समरस्लैम के लिए कुछ दिन बचे हैं लेकिन उससे पहले रॉ के इस आखिरी एपिसोड में "शील्ड" के अहम मेंबर डीन एम्ब्रोज ने धमाकेदार वापसी की।  डीन एम्ब्रोज की इस एंट्री से पूरे WWE यूनिवर्स में जोश देखने को मिला।  इस हफ्ते सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज को बाहर बुलाया।  डीन का लुक बदल गया और वो काफी खतरनाक लग रहे हैं।

दरअसल , पिछले साल समरस्लैम से पहले डीन और सैथ ने टीम बनाई थी और समरस्लैम में द बार को हराकर टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था।  जिसके बाद दिसंबर में द बार और समोआ जो ने डीन और सैथ पर अटैक किया। इस हमले में डीन को गंभीर चोट आई थी और उन्हें रिंग एक्शन से बाहर होना पड़ा। बताया जा रहा था कि डीन समरस्लैम में वापसी करेंगे लेकिन इस हफ्ते धमाकेदार एंट्री करते हुए डीन सभी को चौंका दिया।

.@WWERollins decided he wants a LUNATIC in his corner at #SummerSlam! #RAW @TheDeanAmbrose pic.twitter.com/u7GQIJxGDe


— WWE (@WWE) August 14, 2018


HE'S BAAAAAAAAAAAACK!@WWERollins is going to have a LUNATIC in his corner at #SummerSlam...in the form of @TheDeanAmbrose! #RAW pic.twitter.com/sFsRQcFI83


— WWE (@WWE) August 14, 2018

दरअसल, इस हफ्ते समरस्लैम के लिए डॉल्फ और सैथ का कॉन्ट्रैक्ट साइन होना था।  सैथ रॉलिंस थोड़ा लेट पहुंचे लेकिन जब वो आए तो माहौल कुछ और ही इशारा कर रहा था।  कॉन्ट्रैक्ट मे था कि डॉल्फ के रिंग साइड में ड्रू खड़ें होंगे  जबकि सैथ के लिए कोई सुपरस्टार तय नहीं किया था।

तभी सैथ ने साफ किया कि उनके पास भी एक पार्टनर है जो रिंग साइड पर होगा। सैथ ने जैसे ही डीन का एलान किया वैसे ही सभी फैंस के होथ उड़ गए।  डीन का अंदाज पूरा बदल गया है, वो पहले से तगड़े दिख रहे हैं साथ ही उन्होंने बाल कटवा लिए हैं। डीन ने आते ही अपने "शील्ड" भाई की मदद की और डॉल्फ-ड्रू को रिंग में जाकर मारा।

WHAT A SIGHT! DIRTY DEEDS on #RAW ONCE AGAIN!#RAW @TheDeanAmbrose pic.twitter.com/bYIF5WCBbj


— WWE Universe (@WWEUniverse) August 14, 2018


THE ASYLUM is open once again on #RAW!@WWERollins and @TheDeanAmbrose will see @HEELZiggler and @DMcIntyreWWE THIS SUNDAY at #SummerSlam! pic.twitter.com/UUxkxdzFLV


— WWE (@WWE) August 14, 2018


खैर, 8 महीनों बाद डीन एम्ब्रोज वापस आ चुके हैं। हालांकि समरस्लैम में डीन का कोई मैच नहीं है लेकिन 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) के बाद इनकी स्टोरीलाइन शुरु हो जाएगी।  आपको बता दे कि डीन और सैथ ने रॉ में शील्ड का साइन भी बनाया।  अब देखना होगा कि डीन के आने के बाद रॉ में क्या क्या देखने को मिलता है।

 
5 सुपरस्टार्स जिन्होंने साल 2018 में WWE में धमाकेदार...
RELATED STORY
WWE न्यूज़: नए साल की पहली Raw में होगी दिग्गजों की वापसी 
RELATED STORY
WWE न्यूज़: Raw में इस हफ्ते होगा सैथ रॉलिंस और डीन...
RELATED STORY
3 सुपरस्टार्स जो द शील्ड में डीन एम्ब्रोज की जगह ले सकते हैं
RELATED STORY
WWE न्यूज: मैट हार्डी ने Raw में एक नए किरदार में वापसी...
RELATED STORY
WWE Raw, 24 दिसंबर 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें
RELATED STORY
डीन एम्ब्रोज के हील टर्न होने की स्थिति में स्टोरीलाइन...
RELATED STORY
5 लैजेंड्स जो 2019 में WWE में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं
RELATED STORY
डीन एम्ब्रोज ने लिया कंपनी छोड़ने का फैसला, WWE ने किया...
RELATED STORY
Raw में बैकी लिंच द्वारा स्टेफनी पर अटैक और एम्ब्रोज के...
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad