×

WWE न्यूज: डॉल्फ जिगलर ने रोमन रेंस पर साधा निशाना

क्या नई कहानी शुरु होने वाली है?

Neeraj P
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:12 IST

रोमन रेंस

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर ने हाल ही में ढेर सारे ट्वीट करके अपने साथी स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार रोमन रेेंस पर तीखा प्रहार किया है और उनका कहना है कि उन्हें रोमन से ज़्यादा झेलना पड़ा है। इसके बाद जिगलर ने हाल ही में शॉन माइकल्स और द मिज़ के साथ हुए अपने सैगमेंट को मेंशन किया तथा समरस्लैम पर गोल्डबर्ग के खिलाफ हुए एक्शन का भी जिक्र किया।

Advertisement
Ad

जिगलर ने हाल ही में रोमन पर हुए हमलों का जिक्र करते हुए लिखा कि फैंस रोमन को अपनी दुआ में याद रखे तथा उन्होंने यह भी कहा कि उनके साथ भी कई बुरी चीजें लगभग घटित हो गई थीं। बाद में उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि रोमन ने पूरी दुनिया अपने हाथों में ले रखी थी, लेकिन उन्होंने उसे जला दिया।जिगलर यहीं पर नहीं रुके और उन्होंने रोमन पर निशाना साधते हुए एक तीसरा ट्वीट भी किया। 

यह भी पढ़ें: WWE न्यूज: दिग्गज ऐज ने अपने रिंग रिटर्न पर दिया बड़ा अपडेट


पिछले कुछ समय से जिगलर लगातार मेन रोस्टर पर माहौल बना रहे हैं। समरस्लैम के आने से पहले जिगलर ने द मिज़ के साथ फ्यूड की शुरुआत की थी और स्मैकडाउन लाइव पर द मिज टीवी सैगमेंट के दौरान उन्होंने WWE के हाल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स को सुपर किक लगाई थी।

समरस्लैम से ठीक पहले रॉ में जिगलर ने समरस्लैम पर मिज़ के खिलाफ मुकाबला लड़ने के लिए पेपर साइन किया, लेकिन जल्द ही उन्हें पता चला कि वह इस मैच में नहीं उतर रहे हैं। हालांकि, गोल्डबर्ग ने वहां अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए जिगलर पर कई स्पीयर लगाए और समरस्लैम को जिगलर के लिए यादगार बना दिया। अब देखना होगा कि क्या आने वाले समय में फैंस को रेंस और जिगलर का फ्यूड दिखता है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 19 Aug 2019, 13:12 IST