इस बार समरस्लैम काफी अच्छी होगी

WWE न्यूज़: SummerSlam में मैच नहीं मिलने से पूर्व चैंपियन हुआ दुखी

  • क्यों नहीं मिला मैच?
RAVINDRA SINGH
ANALYST
Timeless

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में अपना इंटरव्यू कैथी कैली को दिया। जहाँ उन्होंने कंपनी द्वारा हर साल आयोजित होने वाले समरस्लैम पीपीवी में उनके मैच नहीं होने पर बात की। मैकइंटायर ने कहा कि इस पीपीवी में उनका मैच नहीं होने के कारण वह निराश है लेकिन उन्होंने अब धैर्य रखना सीख लिया।

ये भी पढ़ें:WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाले यूनिवर्सल टाइटल मैच का रिजल्ट हुआ लीक?

Advertisement
Ad

स्कॉटिश साइकोपैथ वर्तमान समय में WWE के सबसे बड़े हील सुपरस्टार में से एक हैं और इस पीपीवी में उनका मैच नहीं होने से सभी रेसलिंग फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। लेकिन मैकइंटायर के अलावा भी मेन रोस्टर के अन्य बड़े सुपरस्टार जैसे द न्यू डे, ब्रॉन स्ट्रोमैन, शिंस्के नाकामुरा चैंपियन होते हुए भी इस पीपीवी का हिस्सा नहीं है।

कैथी कैली से इंटरव्यू में बात करते हुए मैकइंटायर ने कहा कि वह इस पीपीवी का हिस्सा नहीं होने से दुखी थे लेकिन उन्होंने WWE में पहली बार काम करने से लेकर अबतक बहुत कुछ सीखा है।

यह थोड़ा निराश करने वाला है लेकिन सच्चाई यह की मैंने धैर्य के साथ काम करना सीख लिया है। पिछले तीन महीनों में मैंने बहुत से मैच लड़े हैं। समय कभी-कभार आपके लिए अच्छा हो सकता है लेकिन ऐसा हर बार हो यह जरूरी नहीं है।''

समरस्लैम WWE के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक है और मैकइंटायर इस इवेंट के प्रमोशन का हिस्सा बनकर बहुत खुश है।

इस सप्ताह के बारे में अच्छी बात यह है कि हमारे पास बहुत कुछ करने को है और मैं बहुत खुश हूं कि कंपनी को मुझ पर इतना विश्वास है कि WWE ने मुझे सभी मीडिया पर प्लेटफार्म प्रमोशन के लिए यूज कर रहे हैं। जब में इतना बड़ा रेसलर नहीं बना था तो मुझें यह मौके नहीं मिलते थे। मैंने यहाँ तक पहुँचने के लिए बहुत मेहनत की और मुझे वास्तव में रेसलिंग करना पसंद है।''

ड्रू मैकइंटायर समरस्लैम का हिस्सा नहीं है लेकिन WWE ने जरुर उनके लिए कुछ बड़ा सोच रखा होगा। आपको ये बता दें कि मैकइंटायर NXT के चैंपियन रह चुके हैं और मेन रोस्टर में अच्छा काम कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब पहले ड्रू WWE में काम करते थे तब वो एक बार इंटरक़न्टिनेंटल चैंपियन और दो बार टैग चैंपियन भी रह चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Advertisement
Ad
Published 11 Aug 2019, 14:00 IST
 
 
 
×