WWE

ऐज की WWE Raw में की गई वापसी और बड़े ऐलान के बाद उनकी पत्नी ने दिया चौंकाने वाला बयान

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 26 Jan 2021

WWE की निगाहें अब सिर्फ आने वाले पीपीवी यानी रॉयल रंबल (Royal Rumble) पर टिकी हैं। अब WWE के दिग्गज सुपरस्टार ऐज (Edge) ने ऐलान किया है कि वो इस साल होने वाली रॉयल रंबल (Royal Rumble) का हिस्सा होंगे। अब ऐज (Edge) की एंट्री के ऐलान पर उनकी पत्नी और रेसलर बैथ फिनिक्स (Beth Phoenix) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें:- WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के लिए शोक की लहर, परिवार के सदस्य का हुआ निधन

Advertisement
Ad

इस हफ्ते की Raw में ऐज से सैटेलाइट के लिए एक प्रोमो किया। इसमें उन्होंने बताया कि वो साल 2021 की Royal Rumble का हिस्सा होने वाले हैं। ऐज के इस ऐलान से जहां फैंस चौंक गए जबकि उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है।

WWE दिग्गज ऐज ने अपना लक्ष्य तय कर लिया है

दरअसल , इस हफ्ते Raw में ऐज ने कहा कि साल 2020 में सभी को बहुत कुछ सिखाया है और उन्होंने इस चीज़ों से काफी कुछ सीखा। ऐज ने ऐलान करा कि वो Royal Rumble मैच में नजर आएंगे। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि Royal Rumble में जीत दर्ज कर WrestleMania में जांएगे और फिर से टाइटल अपने नाम करेंगे।

इसी दौरान दिग्गज ऐज ने WrestleMania 27 को भी याद किया। जब वो चैंपियन बने थे और एक हफ्ते बाद ही उन्हें अपनी चैंपियनशिप को छोड़नी पड़ी थी। वहीं ऐज से साफ कर दिया है कि वो फिर से चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं जिसको वो कभी हारे नहीं थे। बता दें कि WrestleMania 27 में ऐज ने एल्बर्टो डेल रियो के खिलाफ टाइटल को डिफेंड किया था और एक हफ्ते बाद उन्होंने भावुक स्पीच देते हुए बताया था कि गर्दन की चोट के कारण उन्हें सब कुछ छोड़ना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:- Royal Rumble से पहले फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका, 12 साल बाद ऐतिहासिक स्ट्रीक का टूटना तय

इसके बाद 9 साल तक ऐज रेसलिंग से दूर रहे थे और उन्होंने उसके बाद पिछले साल Royal Rumble 2020 में वापसी की थी। वहीं उसके बाद WrestleMania 36 में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच लड़ा था जबकि Backlash में ऐज को हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ चोट के कारण ऐज को फिर से रेसलिंग से दूर होना पड़ा। अब देखना होगा क्या ऐज WWE Royal Rumble 2021 को जीत WrestleManai 37 में जा पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 26 Jan 2021, 17:26 IST
 
See more comments
 
 
×