×

सऊदी अरब में होने वाले इवेंट के लिए द फीन्ड का मुकाबला हुआ दिग्गज के खिलाफ तय?

रॉयल रंबल में चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे

अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 21 Jan 2020, 16:10 IST

द फीन्ड

द फीन्ड इस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उनका मैच डेनियल ब्रायन के खिलाफ रॉयल रंबल में होने वाला है। माना जा रहा है कि रॉयल रंबल के बाद भी इस कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट के मुताबिक फीन्ड सऊदी अरब में होने वाले इवेंट में दिग्गज सुपरस्टार के खिलाफ लड़ सकते हैं।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़ें- WWE Royal Rumble 2020: अब तक का मैच कार्ड

रिपोर्ट में बताया गया है कि रॉयल रंबल के 'बादशाह' केन के खिलाफ ये मुकाबला होगा। फरवरी में सऊदी में WWE का बड़ा इवेंट होने वाला है लेकिन तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि लोकल टीवी प्रचार इन दोनों की पुरानी दुश्मनी को लेकर कर रहा है।

पिछले हफ्ते केन ने स्मैकडाउन में वापसी की थी और प्रोमो कर रहे थे । तभी फीन्ड उनपर पीछे से अटैक करना चाहते थे लेकिन डेनियल ब्रायन ने आकर फीन्ड पर अटैक किया। पिछले साल सितंबर में रॉ के एपिसोड के दौरान फीन्ड ने केन पर अटैक किया था जिसके बाद दोनों के मैच का कयास लगाया गया था।

सऊदी में डेनियल ब्रायन कुछ इवेंट से हिस्सा नहीं ले रहे हैं थे ऐसे में WWE उनकी जगह केन को फीन्ड के खिलाफ उतार सकती है। अब अगर फीन्ड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे तो साफ है कि रॉयल रंबल में वो खिताबी जंग जीत लेंगे। अब देखना होगा कि सऊदी में इवेंट 20 फरवरी को होता है या फिर 27 फरवरी।


Advertisement
Ad
Published 21 Jan 2020, 16:10 IST