WCW में गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम रहा हैं और उन्होंने कई रिकॉर्ड कायम किए

गोल्डबर्ग ने रेसलिंग बिजनेस में WWE फैंस के प्यार को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 08 Mar 2021

WCW में जब गोल्डबर्ग(Goldberg) थे तो उन्हें रेसलिंग बिजनेस के द्वारा ज्यादा प्यार नहीं मिला था लेकिन पिछले कुछ सालों में फिर से बदलाव इन चीजों में आ गया है। गोल्डबर्ग हमेशा से WWE यूनिवर्स के लिए पोलराइज़िंग फीगर रहे हैं। या तो आप उनसे प्यार करते हैं या फिर नफरत करते हैं। इन दोनों के बीच में गोल्डबर्ग के लिए कुछ नहीं है।

ये भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए बुरी तरह लहूलुहान, 61 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

Advertisement
Ad

दिग्गज गोल्डबर्ग ने अपनी डॉक्यूमेंट्री में दिया बड़ा बयान

WWE नेटवर्क पर हाल ही में Goldberg at 54 डॉक्यूमेंट्री रिलीज की गई है। इस डॉक्यूमेंट्री में गोल्डबर्ग ने पुराने रेसलिंग बिजनेस और अभी के समय को लेकर बड़ी बात कही है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती है

रेसलिंग एक बहुत अजीब सी डील है। मैं इससे प्यार करता हूं इस वजह से मैं आगे बढ़ता गया और कभी-कभी ऐसा सोचता हूं कि अगर ऐसा नहीं होता तो क्या होता। मैं पहले इसका इतना सम्मान नही करता था लेकिन अब इसका काफी सम्मान करता हूँ। इस समय जितना मेैं कर रहा हूं उस हिसाब से मुझे तारीफ नहीं मिलती है जबिक मैं फ्रीडम के हिसाब से काम कर रहा हूं। इस वजह से मेरी अलग-अलग योजनाएं हो गई है। काश मैं पुराना गोल्डबर्ग अभी बन पाता। कोई भी चीज होती है तो उसका कारण होता है और कोई चीज नहीं होती है तो उसका भी कारण होता है क्योंकि आप अपने इनवायरमेंट का एक प्रोडक्ट होते हो। इसी वजह से मैं इस समय काफी खुश हूं।
Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद

WCW के टाइम पर गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम था और उन्होंने शानदार काम भी किया। गोल्डबर्ग आज भी रिंग में एक्टिव है और एक पार्ट टाइमर के रूप में काम कर रहे हैं। गोल्डबर्ग को लेकर फैंस हमेशा दुविधा में रहते हैं क्योंकि रिंग में कभी-कभी उनके काम की सराहना भी नहीं होती है। शायद इसी चीज को लेकर डॉक्यूमेंट्री में उन्होंने ये बात कही है। फैंस भी इस चीज को जानते हैं कि उन्होंने प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में कितना काम किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 08 Mar 2021, 13:00 IST
 
See more comments
 
 
×