×

WWE Hell in a Cell 2018 :अब तक का अपडेटेड मैच कार्ड

इस हफ्ते कुछ और मुकाबलों को किया जा सकता है शामिल

अंकित प्रमोद
Updated 21 Sep 2018, 20:50 IST
Advertisement
Ad

WWE हैल इन ए सैल का काउंटडाउन शुरु हो गया है और कुछ दिनों में इसका आयोजन होगा। ये पीपीवी 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को होगा। अभी तक शो के लिए सिर्फ कुछ मुकाबलों की घोषणा हुई है

हैल इन ए सैल पे-पर-व्यू की शुरुआत WWE द्वारा साल 2009 से की गई। आपको बता दें कि हैल इन ए सैल पीपीवी जरूर साल 2009 में आया हो, लेकिन हैल इन ए सैल मैच काफी पुराना है और इसकी शुरूआत साल 1997 में हुई थी, जहां अंडरटेकर को शॉन माइकल्स के हाथों हार का सामना करना पडा था।

हैल इन ए सैल पीपीवी की सबसे खास बात इसमें होने वाले हैल इन ए सैल मैच होते हैं, जहां बड़े ही खतरनाक पल देखने को मिलते हैं। पिछले साल का हैल इन ए सैल मैच सभी को ध्यान होगा, जब शेन मैकमैहन ने सैल के ऊपर से अनाउंस टेबल पर पड़े केविन ओवंस पर छलांग लगाई थी लेकिन सैमी जेन की वजह से केविन बच गए थे।

इस हफ्ते रॉ में टैग टीम चैंपियनशिप  मुकाबलों का एलान पीपीवी के लिए हो गया है। माना जा रहा है कि स्मैकडाउन में यूएस टाइटल के लिए घोषणा हो सकती है। इस हफ्ते स्मैकडाउन के टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए मैच होगा। इसमें द बार का सामना रुसेव और एडन इंग्लिश के खिलाफ होगा और जीतने वाली टीम को न्यू डे खिलाफ टाइटल शॉट मिलेगा।

चलिए नजर डालते है कि इस बार अभी तक किस किस मुकाबले को कार्ड में डाला गया है-

रोमन रेंस Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन (यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

एजे स्टाइल्स Vs समोआ जो (WWE चैंपियनशिप मैच)

रोंडा राउजी Vs एलेक्सा ब्लिस ( रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच)

शार्लेट फ्लेयर Vs बैकी लिंच (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच)

डेनियल ब्रायन-ब्री बैला Vs द मिज- मरिस (मिक्स्ड टैग टीम मैच)

डॉल्फ जिगलर-ड्रू मैकइंटायर Vs सैथ रॉलिंस -डीन एम्ब्रोज (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

जैफ हार्डी Vs रैंडी ऑर्टन (हैल इन ए सैल मैच)

 

 
Add a Comment
Advertisement
Ad