×

Hell in a Cell से पहले मिली चैंपियन को हाथ तोड़ने और टाइटल गंवाने की धमकी

समरस्लैम से शुरु हुआ उन दोनों की दुश्मनी

अंकित प्रमोद
Updated 21 Sep 2018, 20:50 IST
Advertisement
Ad

हैल इन ए सैल की उल्टी गिनती शुरु हो गई है लेकिन उससे पहले चैंपियन को हाथ तोड़ने की धमकी मिल गई। रॉ से लेकर स्मैकडाउन तक इस हफ्ते बिल्ड अप देखने को मिले। इस हफ्ते शार्लेट फ्येलर और सोन्या डेविल का मैच हुआ, मुकाबला तो विमेंस चैंपियन ने जीत लिया लेकिन उसके बाद काफी खतरनाक मंजर देखने को मिला।

दरअसल, मैच को जीतने के बाद विमेंस चैंपियन शार्लेट बैकस्टेज जा रही थीं। इस दौरान क्राउड ने शार्लेट के साथ फोटो खिंचवाने के लिए जोर दिया और विमेंस चैंपियन बैरीकेड के पास गई और फोटो खिंचवाने लगी। इतने में शार्लेट पर पीछे से अटैक होता है थोड़ी देर बाद साफ हुआ कि वो बैकी लिंच थीं जो क्राउड में एक फैन बनकर बैठी हुई थीं।  बैकी ने बुरी तरह शार्लेट को मारा और स्टेज के पास आर्म बार लगा दिया, शार्लेट दर्द से चिल्लाती रहीं।

शार्लेट पर अटैक के बाद बैकी लिंच बैकस्टेज चली गई जहां उन्हें हैल इन ए सैल के बारे में पूछा गया। बैकी ने कहा कि वो शार्लेट का हाथ तोड़ने वाली हैं और उसके बाद विमेंस टाइटल पर कब्जा करेंगी। बैकी ने साफ कर दिया है कि पीपीवी में उनका गेम प्लान क्या होगा।

"I said I would break her arm, and I will, AFTER I take her title!" @BeckyLynchWWE reveals her game plan heading into this Sunday's #HIAC. #SDLive pic.twitter.com/jLUK0hPbJn


— WWE Universe (@WWEUniverse) September 12, 2018
आपको बता दें कि बैकी और शार्लेट पहले काफी करीबी दोस्त थी लेकिन समरस्लैम से पहले कुछ कड़वाहट आई और समरस्लैम में इस खास दोस्ती में दरार आ गई।  दरअसल, समरस्लैम में पहले बैकी खिताब के लिए कार्मेला के खिलाफ लड़ने वाली थी लेकिन शार्लेट ने भी मुकाबले में जगह बनाई और ट्रिपल थ्रेट मैच बुक किया गया।

पीपीवी में बैकी जीत के करीब थी कि शार्लेट ने लिंच पर अटैक किया और कार्मेला को सबमिशन के जरिए हराकर विमेंस का खिताब जीता। जिसके बाद बैकी ने शार्लेट पर अटैक किया और दुश्मनी का आगाज हुआ। अब 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को हैल इन ए सैल में इनका मैच होगा।  आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे बैकी ने शार्लेट पर इस हफ्ते स्मैकडाउन में वार किया।

 
3 वजह क्यों जॉन सीना क
RELATED STORY
5 बड़ी वजह क्यों WWE फैं
RELATED STORY
ब्रॉक लैसनर को फिर से
RELATED STORY
5 बड़ी चीजें जो Survivor Series
RELATED STORY
3 टाइटल चेंज जो WrestleMania 35
RELATED STORY
4 बेकार रैसलर्स जिन्ह
RELATED STORY
5 कारण जो साबित करते ह
RELATED STORY
WWE Royal Rumble 2019: शो की अच्छी-
RELATED STORY
WWE इतिहास: 15 साल पहले ब
RELATED STORY
5 धमाकेदार सुपरस्टार
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad