"ब्रॉक लैसनर खतरनाक बीमारी के कारण मरने से बाल-बाल बचे थे"

  • ब्रॉक लैसनर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा। पढ़िए क्यों मरने से बचे थे लैसनर?
  • रेसलमेनिया में मैकइंटायर के साथ होगा लैसनर का मुकाबला।
पंकज जोशी
SENIOR ANALYST
Modified 04 Apr 2020, 15:10 IST

ESPN ने हाल ही में कई बड़ सुपरस्टार्स के साथ रेसलमेनिया को लेकर इंटरव्यू किया। इस लिस्ट मेंं पॉल हेमन भी शामिल थे। पॉल हेमन ने लैसनर को लेकर बात की और UFC में हुए एक बड़े भावुक पल के बारे में भी यहां बात की।

यह भी पढ़ें: 5 बार जब रेसलर्स किसी बड़े पीपीवी में अपनी बीमारी की वजह से हिस्सा नहीं ले पाएं 

Advertisement
Ad

दरअसल जब लैसनर UFC में काम कर रहे थे तो उनकी डाइवर्टिकुला नाम की नली में काफी दिक्कत हो गई थी। लैसनर इससे काफी परेशान रहे थे। इस किस्से को पॉल ने बताया।  पॉल ने कहा कि WWE में भी इस वजह से उन्हें काफी परेशानी हुई। पॉल हेमन ने कहा,

डाइवर्टिकुला बीमारी का समय बहुत ही दया भाव वाला लैसनर के साथ था। लैसनर को ये समय बिल्कुल भी पसंद नहीं था। लैसनर बुहत ही चिंता में थे। वो इससे परेशान होकर एकदम मर जैसे गए थे। वो बहुत चिंतित इस बात से थे कि इसके बाद उनका करियर एकदम लुट जाएगा।

UFC 105 के दौरान पहले हुई कॉन्फ्रेेंस में डैना व्हाइट ने इस बात का खुलासा किया था कि लैसनर ठीक नहीं है और वो जल्दी ठीक नहीं हो पाएंगे। लैसनर उस समय डाइवर्टिकुला नाम की बीमारी से काफी परेशान थे। लैसनर इस दर्द से लगभग एक साल परेशान रहे थे। 3 जुलाई 2010 को लैसनर ने वापसी की थी और हैवीवेट टाइटल के लिए फाइट की। इस वापसी के बाद से लैसनर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और WWE में भी अपने झंडे गाड़ दिए। रेसलिंग की दुनिया के वो इस समय सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। UFC में WWE दोनों में लैसनर का बहुत बड़ा नाम है। पॉल हेमन ने इस बीमारी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 04 Apr 2020, 15:10 IST
 
 
 
×