×

"अगर हम रिंग में आए तो शील्ड को तहस-नहस कर देंगे"

क्या आने वाले दिनों में शील्ड की बुरी हालत होने वाला है?

अंकित प्रमोद
Updated 21 Sep 2018, 20:50 IST
Advertisement
Ad

WWE में शील्ड वो टीम है जिसको फैंस काफी पसंद करते हैं।  रैसलिंग वर्ल्ड में कई सारी टीम आई लेकिन शील्ड जैसी ना कोई थी और ना कोई होगी। अगर पहले की टीमों पर नजर डाले तो DX और nWo को काफी पंसद किया जाता था लेकिन धीरे-धीरे उनका वक्त खत्म हो गया है।  अब पूर्व WWE चैंपियन और nWo के मेंबर हल्क होगन ने शील्ड पर निशाना साधा है।

WWE हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन ने TMZ स्पोर्ट्स के जरिए एक वीडियो मैसेज दिया है जिसमें उन्होंने बताया कि nWo का रीयूनियन दौरा होने वाला है और उनके साथ पूर्व साथी और हॉल ऑफ फेमर स्टॉट हॉल और केविन नैश फिर से नजर आएंगे । ये दौरान अक्टूबर में होने वाला है।

इंटरव्यू के दौरान दिग्गज हल्क होगन से पूछा गया कि nWo और शील्ड के रोमन रेंस , डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस का मैच होता है तो कौन टॉप पर होगा, जिसके जवाब में होगन ने कहा कि " हम लोग उनको तहस नहस कर देंगे। हम लोग उन लोगों को धूल चटा सकते हैं। मैंने रोमन रेंस के पिता के साथ काफी रैसलिंग की है।  आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे मैंने रोमन रेंस को बच्चे की तरह पकड़ा हुआ है। "

आपको बता दे कि हल्क होगन फिर से WWE का हिस्सा बन गए हैं कुछ वक्त पर कोर्ट केस और कुछ आरोपों के कारण WWE ने होगन को अलग कर दिया था लेकिन अब दिग्गज की घर वापसी हो गई हैं।  शील्ड का रीयूनियन कुछ हफ्ते पहले  हो गया था और इस हफ्ते शील्ड ने लगभग 20 सुपरस्टार्स को डंडों से मारा और पिछले हफ्ते के अटैक का बदला लिया।

रोमन रेंस अपने यूनिवर्सल टाइटल को हैल इन ए सैल में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे, जबकि सैथ और डीन रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ड्रू और डॉल्फ के खिलाफ होंगे। खैर, होगन के मुताबकि शील्ड को उनकी टीम आसानी से मात दे सकती है, अब देखना होगा कि क्या होगन की ये बात फ्यूचर में सच होती है या नहीं।

 

 
WWE Survivor Series में 3 चौंकाने वाली चीजें जो देखने को...
RELATED STORY
5 सुपरस्टार्स जो TLC में अपनी वापसी करके सभी को हैरान कर...
RELATED STORY
10 दुश्मनी जो WWE में साल 2019 में जरूर देखने को मिल सकती...
RELATED STORY
 डीन एंब्रोज द्वारा Raw में हील से फेस बनने के 5 बड़े कारण
RELATED STORY
5 धमाकेदार चीज़ें जो Raw में विंस मैकमैहन कर सकते हैं 
RELATED STORY
5 बड़े नुकसान जो डीन एम्ब्रोज़ के WWE छोड़ने पर फैंस को होंगे
RELATED STORY
WrestleMania 35 में इन 3 सुपरस्टार्स के खिलाफ होना चाहिए...
RELATED STORY
WWE में साल 2019 के लिए 8 बड़ी दुश्मनियां
RELATED STORY
WWE न्यूज़: एलेक्सा ब्लिस जल्द ही रिंग में वापसी करेंगी
RELATED STORY
3 कारणों से शायद द शील्ड दोबारा जुड़ते हुए ना नजर आए 
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad