×

"मैं WWE Raw का अगला जॉन सीना बनना चाहता हूं"

WWE के चैंपियन रैसलर ने अपनी इच्छा जाहिर की

विजय शर्मा
Updated 22 Sep 2018, 17:02 IST
Advertisement
Ad


पिछले 16 सालों में जॉन सीना ने अपने काम से WWE में बाकी रैसलरों के लिए एक बैंचमार्क सेट कर दिया है। जॉन सीना के नाम का अब मतलब है कि वो शख्स जो मेहनत करने में कोई कसर नहीं छोड़ता और फैंस की खुशी के लिए कुछ भी कर सकता है। WWE में आने वाला हर रैसलर यही चाहता है कि सीना की तरह कंपनी का बड़ा नाम बन जाए। हालांकि सभी की किस्मत में ऐसा हो पाना मुश्किल है।


WWE रॉ के बड़ी हील रैसलर ड्रू मैकइंटायर रॉ के जॉन सीना बनना चाहते हैं। रैसलिंग इंक की रिपोर्ट के मुताबिक, Al.com को इंटरव्यू देते हुए मैकइंटायर ने कई सारी बातें कही। ड्रू ने कहा, "मेरा गोल है कि रॉ का सबसे बड़ा सुपरस्टार बनूं, जैसे कि जॉन सीना। जॉन सीना का मुकाबला औरों से ज्यादा खुद के साथ होता है। मुझे जॉन सीना से काफी प्रेरणा मिलती है।"


"रॉ में अब हमारी टीम में ब्रॉन स्ट्रोमैन भी शामिल हो चुके हैं, जिन्होंने छोटे से करियर में काफी कुछ हासिल किया है। स्ट्रोमैन मेरे और डॉल्फ जिगलर के अनुभव से काफी कुछ सीख सकते हैं। हम तीनों मिलकर रॉ को एक अलग ही स्तर पर लेकर जा सकते हैं।"


डॉल्फ जिगलर साल 2007 से लेकर 2014 तक WWE का हिस्सा था। इस दौरान उन्होंने टैग टीम टाइटल के अलावा इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल भी जीता। जिंदर महल और हीथ स्लेटर के साथ मिलकर 3MB नाम की टीम बनाई और फिर 2014 में कंपनी से निकाल दिया गया। जिगलर को इंडिपेंडेंट रैसलिंग प्रमोशंस में कामयाबी हासिल करने की वजह से 2017 में दूसरी बार WWE का हिस्सा बनाया गया।


2014 में WWE द्वारा निकाले जाने के बाद के हालातों पर बोलते हुए मैकइंटायर ने कहा, "क्रिस जैरिको केे पोडकास्ट में कहा था कि मैं ठीक रहूंगा और बाहर लोगों को दिखाऊंगा कि मेरे अंदर कितनी क्षमता है। मुझे मौके मिले और उन मौकों का फायदा उठाया। फिर मुझे पता चला कि मैं प्रो रैसलिंग बिजनेस में काफी अंतर लेकर आ रहा हूं।"


ड्रू मैकइंटायर अभी फिलहाल डॉल्फ जिगलर के साथ रॉ टैग टीम चैंपियन हैं और द शील्ड के साथ दुश्मनी में हैं।

 
WWE न्यूज: जॉन सीना ने द
RELATED STORY
WWE न्यूज: जॉन सीना ने ह
RELATED STORY
2 कारण क्यों जॉन सीना
RELATED STORY
जॉन सीना न्यूज़: जल्द
RELATED STORY
जॉन सीना न्यूज़: WWE वा
RELATED STORY
फैंस का इंतजार खत्म क
RELATED STORY
WWE न्यूज़: यूनिवर्सल ट
RELATED STORY
जॉन सीना को रिटायरमे
RELATED STORY
5 रैसलर्स जिनके खिलाफ
RELATED STORY
अपने करियर में जॉन सी
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad