जॉन सीना

"जॉन सीना को देखकर मुझे शर्मिंदगी महसूस होती है क्योंकि मैं उनके सवालों का जवाब नहीं दे पाता हूं"

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 04 Mar 2021

WWE में जॉन सीना(John Cena) का बहुत बड़ा नाम हैं। मौजूदा दौर का हर कोई सुपरस्टार्स जॉन सीना के साथ मुकाबला करना चाहता हैंं। After The Bell पॉडकास्ट में इस बार गेस्ट बनकर WWE सुपरस्टार अपोलो क्रूज आए। अपोलो क्रूज(Apollo Crews) ने यहां अपने WWE करियर के बारे में बात की और जॉन सीना को लेकर भी कई बड़ी बातों का खुलासा किया।

यह भी पढ़ें: 3 कारणों से ब्रॉक लैसनर को WWE WrestleMania का हिस्सा होना चाहिए और 2 कारण क्यों उन्हें नहीं होना चाहिए

Advertisement
Ad

जॉन सीना को लेकर अपोलो क्रूज ने कही बड़ी बात

अप्रैल 2016 में NXT से मेन रोस्टर में अपोलो क्रूज ने कदम रखा था और जॉन सीना उस समय फुल टाइम रेसलर के रूप में WWE में काम कर रहे थे। जॉन सीना ने करीब दस तक अपने कैरेक्टर में मेहनत की थी और इसके बाद वो ऑडियंस से कनेक्ट कर पाए थे। अपोलो क्रूज को इस लिहाज से अभी बहुत मेहनत करने की जरूरत है।

अपोलो क्रूज ने इस पॉडकास्ट में अपने WWE करियर की कई बातों का खुलासा किया। अपोलो क्रूज ने कहा कि जब जॉन सीना ने अपने बेबीफेस कैरेक्टर के बारे में मुझसे पूछा था तो मुझे काफी शर्मिंदगी हुई थी। अपोलो क्रूज ने कहा,

जब मैं मेन रोस्टर में गया था तो जॉन सीना फुल टाइम रेसलर के तौर पर काम कर रहे थे। जॉन सीना हमेशा मुझसे कहते थे कि अपोलो क्रूज कौन है? वो ये चीज बार-बार कहते थे। इस चीज के बारे में सोच के मुझे बुरा लगता था। फिर मैंने उनसे कहा मैंने बहुत मेहनत की है, इसके अलावा भी बहुत कुछ कहा। जॉन सीना ने मुझसे कह दिया कि मेहनत सभी करते हैं लेकिन तुम कौन हो?
Advertisement
Ad
मैं जॉन सीना को जवाब नहीं दे पाता था। मुझे छह साल हो गए और आज भी मेै इस सवाल का जवाब ढूंढ रहा हूं कि अपोलो क्रूज कौन है। मुझे नहीं पता। मुझे बहुत ज्यादा शर्मिंदगी होती है जब बैकस्टेज हमेशा में उनसे बचने की कोशिश करता हूं। मुझे पता है कि जब मैं मिलूंगा तो फिर वो सवाल पूछेंगे और मेरे पास कोई जवाब नहीं होगा।

अपोलो क्रूज ने हाल ही में अपने कैरेक्टर में बदलाव किया है और इस नए कैरेक्टर में वो शानदार लग रहे हैं। अपोलो क्रूज ने बिग ई के ऊपर हमला कर हील टर्न भी ले लिया है। पिछले एक साल से अपोलो क्रूज को WWE द्वारा अब पुश दिया जा रहा हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 04 Mar 2021, 15:20 IST
 
See more comments
 
 
×