जॉन सीना

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने दिए संन्यास के संकेत

  • जॉन सीना ने आखिरी बार रेसलेमनिया 36 में देखा गया था जहां उन्होंने द फीन्ड के खिलाफ लड़ा
  • WWE में कम जॉन सीना हॉलीवुड में ज्यादा काम कर रहे हैं
अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 09 Apr 2020, 13:26 IST

WWE सुपरस्टार जॉन सीना रेसलिंग का बड़ा नाम हैं, काफी समय से चर्चा हो रही थी कि क्या सीना अब संन्यास लेने वाले हैं। हालांकि WWE में 16 बार के चैंपियन रहे जॉन सीना ने एक अजीब संदेश लिख संन्यास के संकेत दे दिए हैं।

ये भी पढ़ें-5 बातें जो आप WWE रेसलर बिग शो के बारे में नहीं जानते हैं

Advertisement
Ad

रिकॉर्ड चैंपियन ने लिखा है कि सब चीज़ें खत्म हो गई है। जॉन सीना के इस पोस्ट के बाद काफी फैंस इस सोच में है कि क्या सीना ने अलविदा बोलने का मन बना लिया है। जॉन सीना ने आखिरी बार रेसलेमनिया 36 में देखा गया था जहां उन्होंने द फीन्ड के खिलाफ फायरफ्लाई फनहाउस में हिस्सा लिया था। जॉन सीना इस मुकाबले में कुछ खास नहीं कर पाए थे और हार का सामान करना पड़ा था। नजर डालते हैं सीना के उस पोस्ट पर जिनसे हड़कंप मचा दिया है।

जॉन सीना वैसै भी WWE में कम आते हैं और हॉलीवुड में ज्यादा काम कर रहे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही सीना अपने रिंग गीयर को गुडबाय बोल सकते हैं। हॉलीवुड में ज्यादा काम करने के कारण रिंग में जॉन सीना नहीं पाते हैं लेकिन जब भी आते हैं उन्हें फैंस से अच्छा सपोर्ट मिलता है। जॉन सीना ने साल 2002 के दौरान WWE में डेब्यू किया था और कर्ट एंगल का सामना किया था। उस वक्त सीना के किरदार को पसंद नहीं किया गया था। सीना खुद बता चुके हैं कि कंपनी उन्हें रिलीज करने वाली थी लेकिन स्टैफनी मैकमैहम ने उन्हें मौका दिया।

जिसके बाद जॉन सीना ने डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स का किरदार अपनाया और नाम कमाया। साल 2004 के बाद जॉन सीना का करियर पूरी तरह बदल गया और वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार बनकर सामने आए। जॉन सीना ने खिताब जीते साथ ही दो बार रॉयल रंबल के विजेता भी बने। खैर, देखना होगा कि जॉन सीना ऑफिशियली कब संन्यास लेते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 09 Apr 2020, 12:40 IST
 
 
 
×