×

6 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना के मूव्स चुराकर उन्हीं के खिलाफ इस्तेमाल किए

जब जॉन सीना पर ही भारी पड़े उनके मूव्स

विजय शर्मा
Updated 22 Sep 2018, 17:03 IST
Advertisement
Ad


साल 2002 में WWE मेन रोस्टर में डैब्यू करने वाले सीना कुछ ही सालों में कंपनी के बड़े सुपरस्टार बन गए। जॉन सीना ने 16 बार WWE टाइटल अपने नाम किया है और ढेर सारे रैसलरों को मात दी है। हालांकि इन दौरान उन्हें काफी मैचों में हार का सामना भी करना पड़ा है।


द लीडर ऑफ सीनेशन ने AA (एटिट्यूड एडजस्टमेंट) का डैब्यू 2003 और सबमिशन मूव STF का डैब्यू 2005 में कराया था। तब से लेकर अब तक ना जाने कितने रैसलर इन सीना मूव्स के जरिए सीना के शिकार बन चुके हैं। लेकिन WWE में कई सारे सुपरस्टार्स हुए हैं, जिन्होंने सीना के ही इन मूव्स का इस्तेमाल उनके खिलाफ किया है।


आइन नजर डालते हैं कि WWE के किन-किन बड़े रैसलरों ने सीना के खिलाफ एटिट्यूड एडजस्टमेंट और STF का इस्तेमाल किया। लिस्ट में शामिल सुपरस्टार्स की एक खास बात ये है कि सभी ने WWE चैंपियनशिप अपने नाम की है।

Advertisement
Ad

रे मिस्टीरियो


619 के उस्ताद रे मिस्टीरियो WWE में अपने जबरदस्त मूव्स के लिए जाने जाते हैं। जुलाई 2011 में रे मिस्टीरियो WWE के नए चैंपियन बने। मिस्टीरियो अपने खिताब को जॉन सीना के खिलाफ डिफेंड कर रहे थे।


मैच के दौरान लीडर ऑफ सीनेशन ने रे पर STF लगाने की कोशिश की, लेकिन मिस्टीरियो ने चतुराई दिखाते हुए जॉन सीना पर ही STF लगा दिया।

Advertisement
Ad
1 / 6
 
WWE न्यूज: जॉन सीना के Roya
RELATED STORY
WWE टीवी में जॉन सीना क
RELATED STORY
जॉन सीना को रिटायरमे
RELATED STORY
5 सुपरस्टार्स जो बेहद
RELATED STORY
4 सुपरस्टार्स जिन्हो
RELATED STORY
जॉन सीना के लिए WrestleMania 35
RELATED STORY
WWE न्यूज: इलायस ने WrestleMani
RELATED STORY
WWE के टॉप 5 सुपरस्टार्
RELATED STORY
WWE के फिनिशिंग मूव्स ज
RELATED STORY
4 कारणों से WrestleMania 35 में
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad