डीन एंब्रोज

पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज की दिल दहला देने वाले जानलेवा मैच में हार के बाद पहली प्रतिक्रिया सामने आई

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 08 Mar 2021

AEW Revolution में कैनी ओमेगा(Kenny Omega) और पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज का जबरदस्त मैच हुआ।दोनों के बीच AEW चैंपियनशिप के लिए एक्सप्लोडिंग बार्ब्ड वायर मैच हुआ। पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एंब्रोज(जॉन मोक्सली)(Dean Ambrose) ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया। हालांकि डीन एंब्रोज को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस पीपीवी के ऑफ एयर होने के बाद डीन एंब्रोज ने लाइव ऑडियंस से बात की और संदेश दिया।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद

Advertisement
Ad

पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज ने दिया फैंस को संदेश

WWE में भी डीन एंब्रोज को इतने खतरनाक मैच लड़ने के लिए जाना जाता था और अब वो AEW में भी ये काम कर रहे हैं। कैनी ओमेगा और डीन एंब्रोज ने बहुत ही खतरनाक मैच लडा़ और जिसने भी इस मैच को देखा वो एक बार जरूर डरा होगा। लाइव ऑडियंस को संदेश देते हुए डीन एंब्रोज ने कैनी ओमेगा की तारीफ भी की और अपने आप को भी सर्वश्रेष्ठ बताया। इसके अलावा उन्होंने फैंस को भी धन्यवाद दिया। साथ ही साथ उन्होंने कह दिया कि वो अपना टाइटल ओमेगा से वापस लेकर ही रहेंगे।

ये भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए बुरी तरह लहूलुहान, 61 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती है

Advertisement
Ad

डीन एंब्रोज और कैनी ओमेगा ने एक बार फिर फैंस का दिल इस मैच से जीत लिया। इस मैच में रिंग के चारों तरफ वायर लगा हुआ था और में एक समय में विस्फोट भी हुआ। दोनों सुपरस्टार्स खून से भी लथपथ हो गए थे, खासतौर पर डीन एंब्रोज की हालत तो शुरूआत से ही खराब हो गई थी। डीन एंब्रोज ने यहां हार नहीं मानी और बाद में कैनी ओमेगा को एक बार फिर धमकी देते हुए टाइटल वापस लेने की बात कह दी।

AEW में जिस तरह का प्रदर्शन डीन एंब्रोज का इस समय चल रहा है वो काबिलेतारीफ है और पूरे रेसलिंग वर्ल्ड में उनकी चर्चा हो रही है। WWE से जाने के बाद उनके काम में और भी निखार आ गया है हालांकि WWE में भी कई सालों तक उन्होंने काम किया और फैंस के दिल में अपने लिए खास जगह बनाई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 08 Mar 2021, 13:50 IST
 
See more comments
 
 
×