जॉन सीना

WWE में जॉन सीना की धज्जियां उड़ाने वाले सुपरस्टार ने उन्हें दिल छू लेने वाला संदेश दिया

  • WWE से अभी बाहर हैं जॉन सीना और रेसलमेनिया में लड़ा था आखिरी मैच
  • जॉन सीना के खिलाफ केविन ओवेंस ने अपने मेन रोस्टर करियर का आगाज किया था
अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 01 Jun 2020, 17:38 IST

जॉन सीना ने WWE रेसलमेनिया 36 में ब्रे वायट के खिलाफ मैच लड़ा था लेकिन हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद से जॉन सीना WWE से गायब हैं। हाल ही में WWE ने ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की जो एलिमिनेशन चैंबर 2015 की है जिसमें केविन ओवेंस और जॉन सीना का मुकाबला हुआ था। इस जबरदस्त मुकाबले में ओवेंस ने जॉन सीना को पिन करके बड़ी जीत हासिल की थी।अब केविन ओवेंस ने दिल छू लेने वाला संदेश दिया है।

ये भी पढ़ें-3 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ मैच में जॉन सीना को जबरदस्त बू मिली

Advertisement
Ad

केविन ओवेंस ने उस ट्वीट को लेकर WWE के 16 बार के चैंपियन जॉन सीना के लिए संदेश लिखा और कहा कि वो उन्हें मिस कर रहे हैं, साथ में एक दुख वाली इमोजी भी भेजी।

WWE मेन रोस्टर डेब्यू मैच में जॉन सीना से भिड़े

काफी समय से जॉन सीना नए सुपरस्टार्स को आगे बढ़ाने का मौका दे रहे हैं। जॉन सीना भले ही अब हॉलीवुड में करियर बना रहे हो लेकिन जैसे जैसै टाइम मिलता है वो WWE में आते हैं। रेसलमेनिया 35 में डॉक्टर्स ऑफ ठगनोमिक्स, उससे पहले अंडरटेकर के खिलाफ मैच और इस बार फायरफ्लाइ फन हाउस मैच।

ये भी पढ़ें-WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के बारे में 3 बैकस्टेज बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे

खैर, केविन ओवेंस और जॉन सीना की दुश्मनी को काफी पंसद किया गया था। ओवेंस ने बताया था कि उन्होंने जॉन सीना के खिलाफ खुद की शर्तों के चलते मुकाबला किया था। जिसके बाद दोनों का मैच एलिमिनेशन चैंबर में बुक किया है। ओवेंस की जीत हुई फिर से इस कहानी को आगे बढ़ाते हुए मनी इन द बैंक और बैटलग्राउंड में तय किया गया। जिसको सीना ने जीता और कहानी को खत्म किया। वैसे देखा जाए तो केविन ओवेंस ने सीना की धज्जियां उड़ा दी थी और एक बार तो एपरेन पर पावरबॉम्ब भी मारा था। अब देखना होगा कि जॉन सीना इसपर क्या जवाब देते हैं

ये भी पढ़ें-WWE से जुड़ी 6 अफवाहें जो गलत साबित हुई

Advertisement
Ad
Published 01 Jun 2020, 10:24 IST
 
 
 
×