विंस मैकमैहन

AEW के 'डर' के कारण विंस मैकमैहन फिर से कर्ट एंगल को WWE में साइन करना चाहते हैं

  • विंस मैकमैहन ने कुछ समय पहले काफी सारे रेसलर्स और स्टाफ को बाहर किया था
  • कर्ट एंगल को अप्रैल में निकाला गया था और कुछ वक्त पहले NXT में दिखे थे
अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 01 Jun 2020, 17:37 IST

WrestlingNews.Co के पॉल डेविस ने बताया कि विंस मैकमैहन, कर्ट एंगल को फिर से साइन करना चाहते हैं। कर्ट एंगल को WWE और विंस मैकमैहन ने अप्रैल 2020 के दौरान रिलीज कर दिया था। बताया जा रहा है कि विंस मैकमैहन नहीं चाहते कि कर्ट एंगल किसी दूसरी कंपनी का हिस्सा बने। खासतौर पर AEW जो इस वक्त WWE की सबसे बड़ी दुश्मन कंपनी है। पॉल डेविस ने बताया कि कर्ट एंगल की वापसी को लेकर काफी इंतजार है। विंस मैकमैहन ने काफी सारे सुपरस्टार्स को पिछले महीने बाहर का रास्ता का दिखाया था।

अगर उन्होंने कर्ट एंगल को साइन नहीं किया है तो शायद उन्हें जल्द साइन कर लेंगे। विंस मैकमैहन उन्हें खोना नहीं चाहते हैं, खासतौर पर AEW के लिए, ऐसा WWE सूत्र ने बताया है
Advertisement
Ad

बताया जा रहा है कि विंस मैकमैहन नहीं चाहते कि कर्ट एंगल फिर से रेसलिंग करें आने वाले 90 दिनों तक। जबकि वो नहीं चाहते कि हॉल ऑफ फेम दूसरी कंपनी में दस्तक दे। रिलीज से पहले कर्ट एंगल अपने बैकस्टेज रोल से काफी खुश थे।

रिलीज के बाद भी विंस मैकमैहन ने कर्ट एंगल को WWE में बुलाया

कोविड 19 के कारण कर्ट ही नहीं बल्कि काफी सारे लोगों की नौकरी दांव पर लगी। कर्ट एंगल को रिलीज के बाद NXT में स्पेशल गेस्ट रेफरी के रुप में देखा गया था। जिसमें मैट रिडल शामिल थे। वहीं कर्ट एंगल ने स्मैकडाउन में आकर मैट रिडल के मेन रोस्टर रन का ऐलान भी किया था।

WWE और विंस मैकमैहन ने हाल ही में जिन लोगों को रिलीज किया है उसके बाद से उन्हें टीवी पर देखा जा रहा है। ड्रेक मेवरिक को रिंग में लड़ते हुए देखा गया है।खैर, अब देखना होगा कि विंस मैकमैहन कब कर्ट एंगल को नया कॉन्ट्रैक्ट देते हैं।

Advertisement
Ad
Published 01 Jun 2020, 14:15 IST
 
 
 
×