WWE

"मैं सच में प्रेग्नेंट हूं और ये किसी WWE स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है"

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 26 Feb 2021

दो हफ्ते पहले लेसी इवांस(Lacey Evans) ने WWE रॉ(Raw) में ऐलान किया था कि वो प्रेग्नेंट हैं। उस समय सभी को लगा था कि ये एक स्टोरीलाइन का हिस्सा है लेकिन लेसी इवांस ने अब सभी को सच बता दिया है। लेसी इवांस ने कहा कि ये किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है और वो सच में प्रेग्नेंट हैं। दरअसल लेसी इवांस और शार्लेट फ्लेयर(Charlotte Flair) की राइवलरी इस समय चल रही हैं और इसमें रिक फ्लेयर(Ric Flair) भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

Advertisement
Ad

WWE सुपरस्टार लेसी इवांस ने किया बड़ा खुलासा

American Brain & Brawn को हाल ही में WWE सुपरस्टार लेसी इवांस ने सभी अफवाहों को दरकिनार करते हुए अपनी बात सभी के सामने कह दी है। उन्होंने कहा,

ये किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है, मैं सच में प्रेग्नेंट हूं और मेरा बेबी होने वाला है। मैंने इसकी अभी उम्मीद नहीं की थी लेकिन एक हफ्ते पहले सब हो गया। स्पोर्ट्स इंटरटेनमेंट में विमेन और नॉर्मल तौर पर विमेन के साथ क्या होता है ये कोई नहीं जानता है। मेरा ऑफिस जॉब नहीं है, जहां मैं कम्प्यूटर डेस्क पर काम सकती हूं। भगवान ने ये चीज मुझे नहीं दी है। इस चीज को अब में सरलता से नहीं ले सकती हूं। ये मेरे लिए बहुत बड़ी चीज है।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

शार्लेट फ्लेयर और लेसी इवांस की स्टोरीलाइन के बारे में अभी कुछ भी कहना काफी मुश्किल है। लेसी इवांस के साथ रिक फ्लेयर भी थे और ऐसा लगा था कि यहां कुछ नया होगा। अब शायद ये स्टोरीलाइन यहीं पर खत्म हो जाएगी क्योंकि अब WWE टीवी पर शायद ही लेसी इवांस कुछ महीनों तक नजर आएंगी। लेसी इवांस और रिक फ्लेयर की रोमांटिक स्टोरीलाइन में बहुत कुछ इस समय हो रहा था और शार्लेट फ्लेयर इस वजह से कई मैच हार भी गईं थी।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो Elimination Chamber 2021 में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

Elimination Chamber में असुका के साथ लेसी इवांस का Raw विेमेेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला था लेकिन इसे बाद में रद्द कर दिया गया था। इस पीपीवी से एक हफ्ते पहले ही लेसी इवांस ने अपने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 26 Feb 2021, 13:45 IST
 
See more comments
 
 
×