WWE

''मुझे WWE में कहा गया था कि मैं जाकर अंडरटेकर और ट्रिपल एच से माफी मांगू"

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 06 Mar 2021

मैट कार्डोना (Matt Cardona) को WWE में जैक राइडर (Zack Ryder) के नाम से जाना जाता था। हाल ही में जैक राइडर (Zack Ryder) ने WWE में हुए बैकस्टेज किस्से को याद करते हुए कहा कि उन्हें कहा गया था कि द अंडरटेकर (The Undertaker) और ट्रिपल एच (Triple H) से माफी मांगनी चाहिए। जैक राइडर (Zack Ryder) ने बताया कि वो बैकस्टेज फोन पर बात कर रहे थे और अंडरटेकर (The Undertaker) ने उन्हें देख लिया था।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE टेलीविजन पर केवल एक मैच लड़ने का मौका मिला

Advertisement
Ad

जैक राइडर ने साल 2005 से 2020 तक WWE का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने कुछ टाइटल भी जीते हैं। WWE के बाद उन्होंने AEW और Impact रेसलिंग में हिस्सा लिया और काम किया। यूट्यूब के एक सैगमेंट में जैक ने WWE के बैकस्टेज के किस्से को याद किया। उन्होंने कहा कि वो फोन पर बात कर रहे थे और उन्हें अंडरटेकर ने देख लिया था और ट्रिपल एच का मैच व्लादिमीर कोज़लोव के खिलाफ चल रहा था। जिसके बाद मार्क हेनरी ने बोला कि जाके अंडरटेकर से माफी मांगों क्योंकि दो परफॉर्मेर रिंग में काम कर रहे हैं

ये एक तरह की बेइज्जती होती है। हालांकि उस वक्त मैं ये समझा नहीं था। अंडरटेकर उस वक्त लॉकर रुम के लीडर हुआ करते थे। हालांकि मार्क हेनरी मेरे पास आए और बोला कि मुझे माफी मांगनी चाहिए। जिसके बाद मैंने कहा कि तुम ठीक बोल रहे हो और फिर मैंने और हॉकिंस ने जाकर अंडरटेकर से मांफी मांगी। जिसके बाद हमें कहा कि दो लोग रिंग में थे उनसे भी तुम्हें माफी मांगनी चाहिए। फिर हम ट्रिपल एच के पास गए क्योंकि उनके पास प्राइवेट ड्रेसिंग रुम होता था। हमने उनसे से भी माफी मांगी और बताया कि पूरा किस्सा क्या था। जिसके बाद उनका अच्छा जवाब आया।

WWE से निकाले जा चुके हैं जैक राइडर

जैक राइडर उन रेसलर्स में से एक है जिन्हें कोरोना महामारी के वक्त बाहर निकाला गया था। जैक राइडर को कुछ वक्त के लिए मेन रोस्टर में डाला था लेकिन उनका काम ज्यादा पंसद नहीं आया और फिर वो मिड कार्ड रेसलर बन कर रह गए थे।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद?

Advertisement
Ad

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 06 Mar 2021, 07:27 IST
 
See more comments
 
 
×