×

WWE टॉप सुपरस्टार ने दिया कंपनी छोड़ने का बहुत बड़ा इशारा, लड़ा आखिरी मैच?

रॉ को लग सकता है झटका

अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 21 Jan 2020, 17:10 IST

पॉल हेमन को इससे काफी दुख होगा

काफी समय से खबरें तेज की थी WWE का दिग्गज बहुत जल्द AEW का हाथ थाम सकता है। अब लग रहा है कि ये खबरें सही हैं क्योंकि दिग्गज मैट हार्डी ने सोशल मीडिया पर संदेश भेज WWE को छोड़ने का बहुत बड़ा इशारा किया है। मैट इस वक्त रॉ का हिस्सा हैं जिसकी कमान पॉल हेमन के हाथ में हैं।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 20 जनवरी 2020

मैट हार्टी को लगातार रॉ में हार का सामना करना पड़ रहा है, रॉयल रंबल से पहले लास्ट रॉ के एपिसोड में भी उन्हें हार ही मिली। एरिक रोवन ने मैट हार्डी को आसानी से हरा दिया। जिसके बाद मैट हार्डी ने बताया कि अब वो ज्यादा दिन यहां नहीं दिखेंगे साथ उन्होंने इशारा किया कि वो मार्च के शुरुआत में कंपनी को अलविदा बोल देंगे।


मैट ने ट्विटर पर अपने फैंस को धन्यवाद किया। अब सही में मैट का कंपनी को छोड़ने का वक्त करीब आ चुका है क्योंकि वो टॉप परफॉर्मर नहीं रह गए हैं। जैफ हार्डी को भी पिछले कुछ समय से चोट लग रही है जिसके वजह से हार्डी दोनों एक टीम का हिस्सा नहीं हो पा रहे हैं। रेसलमेनिया 33 के दौरान हार्डी बॉयज ने वापसी करते हुए टैग टीम टाइटल को जीता था। मैट हमेशा से WWE के बेस्ट टैग टीम सुपरस्टार रहे हैं। खैर, देखना होगा कि मैट हार्डी का आगे करियर कैसा रहता है।


Advertisement
Ad
Published 21 Jan 2020, 17:10 IST