WWE राउंड अप

WWE को हुआ बड़ा नुकसान,हट्टे-कट्टे सुपरस्टार से लड़ना चाहता है चैंपियन, रोमन रेंस पर बोला दिग्गज

  • WWE में दिनभर की तमाम बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरुरी है
  • WWE समरस्लैम को अब बस दो हफ्ते बचे हुए है। इस बार का WWE समरस्लैम पीपीवी खास होने वाला है।
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 12 Aug 2020, 21:15 IST

''मेरी WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से किसी प्रकार की दुश्मनी नहीं है''

WWE से इस वक्त रोमन रेंस बाहर हैं और उनकी वापसी कब होगी ये किसी को नहीं पता। रोमन रेंस की तुलाना इंडी सर्किट के तमाम बड़े रेसलर्स से होती रहती है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम टामा टोंगा का आता है। टामा टोंगा NJPW के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। कुछ वक्त के लिए वो रिंग से दूर थे लेकिन अब उन्होंने वापसी कर ली है। टामा टोंगा ने हाल ही में पोडकास्ट में हिस्सा लिया। इस दौरान उनसे पूछा गया कि वो रोमन रेंस और खुद की तुलाना के बारे में क्या सोचते हैं।

Advertisement
Ad

6 फुट 8 इंच के हट्टे-कट्टे WWE रेसलर से लड़ना चाहते हैं चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने अपने करियर को काफी अच्छे से अब बना लिया है। ड्रू मैकइंटायर का अगला बड़ा मैच कुछ दिन बाद होने वाली समरस्लैम पीपीवी में होने वाला है। ये पीपीवी 23 अगस्त (भारत में 24 अगस्त) को होनी वाली है। रैंडी ऑर्टन का सामना ड्रू मैकइंटायर से होने वाला है साथ ही बताया जा रहा है कि इस मुकाबले में कुछ बड़ा उलटफेर हो सकता है।

WWE Raw में रैंडी ऑर्टन से धोखा मिलने के बाद रिक फ्लेयर की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

इस हफ्ते WWE रॉ में रैंडी ऑर्टन ने फिर एक अलग कारनामा किया। इस बार उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त और WWE दिग्गज रिक फ्लेयर को ही धोखा दे दिया। इस अटैक के बाद रिक फ्लेयर का भी अब बयान आया है। एक शानदार स्टेटमेंट उन्होंने दिया है। WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने WWE रॉ में हुए इस अटैक के बाद ट्वीट कर इस बारे में अपनी बात कही है।

रैंडी ऑर्टन का बवाल...मिस्टीरियो के बेटे पर जानलेवा हमला...WWE को हुआ बड़ा नुकसान

इस हफ्ते WWE रॉ का एपिसोड शानदार रहा। खासतौर पर शो खत्म बहुत ही शानदार तरीके से हुआ। व्यूअरशिप में लेकिन ज्यादा उछाल देखने को नहीं मिला। WWE समरस्लैम को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इससे पहले WWE रॉ की रेटिंग में उतनी बढ़ोत्तरी देखने को नहीं मिली जितनी मिलनी चाहिए थी। इस हफ्ते WWE रॉ की व्यू्अरशिप 1.722 मिलियन रही है। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार सिर्फ 0.5 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। पिछले हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 1.714 मिलियन रही थी।

Advertisement
Ad

WWE दिग्गज द रॉक बने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी, फोर्ब्स ने जारी की लिस्ट

WWE फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। फोर्ब्स ने साल 2020 के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले पुरुष एक्टर्स की टॉप-10 लिस्ट जारी की है। लगातार दूसरे साल इस लिस्ट में नंबर वन की पोजिशन पर WWE दिग्गज द रॉक हैं। इस टॉप-10 लिस्ट में द रॉक 87.5 मिलियन डॉलर के साथ पहले नंबर पर हैं। रायन रेनॉल्ड्स को द रॉक ने पीछे छोड़ दिया है। WWE दिग्गज रहे द रॉक लिए काफी खुशी की बात है।

SummerSlam में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में फैंस को मिलेगा सबसे बड़ा सरप्राइज

WWE समरस्लैम को अब बस दो हफ्ते बचे हुए है। इस बार का WWE समरस्लैम पीपीवी खास होने वाला है। इस शो के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। सबसे खास इस पीपीवी में WWE चैंपियनशिप मैच होगा। इस पर सभी की नजरें टिकी हुई है। मौजूदा चैंपियन ड्रू मैकइंटायर अपनी चैंपियनशिप को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस समय WWE के सबसे खतरनाक हील रैंडी ऑर्टन है।

Advertisement
Ad
Published 12 Aug 2020, 21:15 IST
 
 
 
×