WWE Raw में रैंडी ऑर्टन और रिक फ्लेयर के बीच हुए सैगमेंट का असली प्लान सामने आया

  • WWE रॉ में रैंडी ऑर्टन ने रिक फ्लेयर को दिया था धोखा। जानिए असली प्लान क्या था?
  • WWE समरस्लैम में मैकइंटायर का मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ होगा।
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 12 Aug 2020, 20:15 IST

इस हफ्ते WWE रॉ के अंत में जो हुआ वो काफी चौंकाने वाला था। WWE हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर के ऊपर रैंडी ऑर्टन ने हील टर्न ले लिया। WWE दिग्गज रिक फ्लेयर सबसे अच्छे दोस्त रैंडी ऑर्टन के माने जाते हैं। आखिर ऐसा क्यों हुआ ये किसी को समझ नहीं या। रेसलिंग ऑब्जवर्र लाइव में ब्रायन एल्वारेज ने कहा कि ऑरिजिनल प्लान कुछ और ही था। इस सैगमेंट के दौरान WWE दिग्गज काफी भावुक भी नजर आ

एल्वारेज ने अपनी रिपोर्ट में कहा,

Advertisement
Ad
रिक फ्लेयर का एंगल जो आपने देखा। यह एंगल पहले पिछले हफ्ते होना था क्योंकि वीकेंड पर विंस मैकमैहन ने रॉ के स्क्रिप्ट को 85 बार फेंक दिया था और जब शो होने का टाइम आया तो उन लोगों के पास दो सैगमेंट थे। उनमें से एक सैगमेंट के अनुसार, रैंडी ऑर्टन को रिक फ्लेयर पर हमला करना था, जब तक शो खत्म हुआ उन्होंने एक सैगमेंट किया और दूसरा सैगमेंट इस हफ्ते देखने को मिला। यह दर्शाता है कि हम किस चीज से गुजर रहे हैं।

WWE रॉ में रिक फ्लेयर पर हमला

एल्वारेज ने अपनी रिपोर्ट में ये भी कहा कि रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन द्वारा भटकाया जा रहा है। क्योंकि जब रैंडी ऑर्टन ने रिक फ्लेयर को पंट किक मारी तो लाइट चली गई थी। तो किसी के पास कोई सबूत नहीं है कि पंट किक मारी या नहीं। समरस्लैम में रिक फ्लेयर वापसी कर रैंडी ऑर्टन को WWE चैंपियनशिप जीताने में मदद कर सकते हैं

इस हफ्ते रॉ में शानदार सैगमेंट रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन के बीच देखने को मिला था। दरअसल रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के मैच के बाद रैंडी ऑर्टन ने कहा कि वो अब रिक फ्लेयर की इज्जत नहीं करते। रैंडी ऑर्टन ने रिक फ्लेयर की बेइज्जती की। इस दौरान रिक फ्लेयर की आंखों में आंसू भी देखने को मिले। रिक फ्लेयर भी इसके बाद इमोशनल हो गए और कहा कि वो रैंडी ऑर्टन को उनका रिकॉर्ड तोड़ते हुए देखना चाहते हैं। रैंडी ऑर्टन ने इसके बाद रिक फ्लेयर को गले लगाया और फिर उन्हें लो ब्लो दे दिया। इसके बाद रैंडी ने पंट किक भी रिक फ्लेयर को मार दी। इसके बाद मैकइंटायर रिंग में आए। लेकिन रैंडी ऑर्टन तब तक वहां से निकल गए। रिक फ्लेयर पर अटैक से मैकइंटायर बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए।

केविन ओवेंस के साथ हुआ मैच रैंडी ऑर्टन ने जीत तो लिया लेकिन वो इससे खुश नजर नहीं आए। इस वजह से रिक फ्लेयर पर रैंडी ने अटैकर दिया। अब ये कहानी काफी रोचक मोड़ पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 10 अगस्त, 2020

Advertisement
Ad
Published 12 Aug 2020, 20:15 IST
 
 
 
×