WWE

रोमन रेंस द्वारा WWE SmackDown में 159 किलो के रेसलर को बुरी तरह मारने के बाद उसका हाल क्या हुआ?

  • रोमन रेंस का मैच WWE TLC के लिए बुक हो गया है और पुराने दुश्मन के साथ होगा मैच
  • WWE स्मैकडाउन में रोमन रेंस सुपरस्टार ओटिस की जमकर धुनाई की
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 05 Dec 2020, 15:30 IST

WWE स्मैकडाउन के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और जे उसो का सामना ओटिस और केविन ओवेंस के खिलाफ हुआ। हालांकि ये मैच डिस्क्वलिफिकेशन पर खत्म हुआ लेकिन एक बवाल देखने को मिला। रोमन रेंस ने पूर्व मनी इन द बैंक विजेता ओटिस की मैच के बीच में जबरदस्त पिटाई कर दी थी जिसके बाद वो मैच का हिस्सा नहीं रहे और 2 ऑन 1मैच देखने को मिला। रोमन रेंस के मैच के बाद अपने भाई जे उसो और केविन ओवेंस को जमकर मारा। अब WWE ने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें दिखाया जा रहा है कि ओटिस हालत कैसी है।

ये भी पढ़ें: WWE TLC के लिए रोमन रेंस का 121 किलो के रेसलर के खिलाफ मैच का ऐलान, मुकाबले के लिए जोड़ी गई खतरनाक शर्त

Advertisement
Ad

ओटिस को रोमन रेंस दारा अटैक बाद बैकस्टेज लेकर जाया गया। इस दौरान उनके दोस्त शार्टी जी जो अब चैड गेबल हो गए हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते ओटिस पर चेयर्स से जे उसो ने अटैक किया था और अपनी भड़ास निकाली थी।

WWE TLC में होने वाला है रोमन रेंस बनाम केविन ओवेंस का मैच

इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस और जे उसो vs केविन ओवेंस और ओटिस के बीच मुकाबला देखने को मिला था। इस मैच का अंत भले ही DQ से हुआ, लेकिन मुकाबले के बाद रोमन रेंस और जे उसो ने केविन ओवेंस को चेयर से बुरी तरह मारा। उसो ने चेयर के साथ ओवेंस को फ्रॉग स्पलैश भी दिया था।

जानकारी के लिए बता दें कि WWE TLC में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है। ये इसलिए क्योंकि इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन की शुरूआत रोमन रेंस इंटरव्यू कर रहे थे तभी केविन ओवेंस बाहर आ और उन्होंने रोमन रेंस को TLC पीपीवी के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया और बाद में WWE ने आधिकारिक तौर पर इस मैच को ऑफिशियल भी कर दिया। WWE TLC 20 दिसंबर भारत में 21 दिसंबर को होने वाली है।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown Twitter Reaction: रोमन रेंस के अपने भाई और दुश्मनों पर जबरदस्त हमले के बाद आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

ये पहला मौका नही है जब रोमन रेंस और केविन ओवेंस का मैच होने वाला है इससे पहले भी मैच हो चुके हैं। खैर, रोमन रेंस ने ओटिस को बुरी तरह मारा है आप नीचे दी गई वीडियो में देख सकते हैं कि ओटिस का हाल क्या हुआ है।

Advertisement
Ad
Published 05 Dec 2020, 15:30 IST
 
See more comments
 
 
×