"WWE में जॉन सीना और द रॉक के साथ काम कर के ऐसा लगा कि मैं अपने करियर के शिखर पर पहुंच गया"

  • WWE के मौजूदा बड़े चैंपियन ने जॉन सीना और द रॉक को लेकर कही बड़ी बात।
  • द रॉक और जॉन सीना अब WWE में पार्ट टाइमर की भूमिका में नजर आते हैं।
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 27 Sep 2020, 19:45 IST

जॉन सीना और द रॉक का WWE में इतिहास काफी शानदार रहा है। हाल ही में द गो होम शो पॉडकास्ट में WWE 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ ने अपना इंटरव्यू दिया। आर ट्रुथ 39 बार WWE 24/7 चैंपियन बन चुके हैं। आर ट्रुथ ने यहां सर्वाइवर सीरीज 2011 में मिज के साथ टीम बनाकर द रॉक और जॉन सीना के साथ मुकाबले के बारे में बताया।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों क्लैश ऑफ चैंपियंस में रैंडी ऑर्टन को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ जीत मिलनी चाहिए

WWE सुपरस्टार आर ट्रुथ ने कही बड़ी बात

WWE 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ ने जॉन सीना और द रॉक की जमकर तारीफ की और कहा,

WWE में जॉन सीना और द रॉक के साथ काम करना शानदार रहा। मुझे ऐसा लगा कि मैंं अपने करियर के शिखर पर पहुंच गया था। मुझे ये मोमेंट याद है जब हम रिंग में थे। मैंडिसन स्क्यावयर गॉर्डन में ये मैच हुआ था। मिज और मैं रिंग में आ रहे थे तो हम दोनों अपने चारों तरफ देख रहे थे। जब रिंग में पहुंचे तो लगा कि पूरा हाउसफुल हैं।रिंगसाइड में देखा तो द रॉक और जॉन सीना वहां मौजूद थे।हमने एक दूसरे को देखा। ये एक ऐसा पल था जिसके लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हम डांस कर रहे थे क्योंकि हम रेसलिंग के दो दिग्गजों के साथ रिंग में खड़े थे। हम कुछ भी करने को तैयार थे। दोनों के साथ काम करना आसान था। मैं और मिज काफी उस समय काफी हॉट थ। लेकिन जब सीना और रॉक आए तो वो हॉट हो गए। यहां कोई ईगो नहीं था। मुझे कोई भी दिक्कत नहीं हुई। हमने एक अच्छा शो दिया।

आर ट्रुथ बहुत ही पुराने रेसलर रहे हैं। ट्रुथ और विंस मैकमैहन काफी अच्छे दोस्त हैं। आर ट्रुथ भी बहुत अच्छे रेसलर अभी तक रहे हैं। WWE में अभी भी उनका जलवा नजर आता है। कई दिग्गजों के साथ उन्होंने रिंग शेयर किया है। रिंग में उनकी मौजूदगी फैंस का काफी पंसद आती है। हर बार शो में वो कुछ नया करते हुए फैंस को नजर आते हैं। आर ट्रुथ और जॉन सीना भी काफी अच्छे दोस्त हैं। कई बार इंटरव्यू में आर ट्रुथ अपने दोस्त जॉन सीना की तारीफ कर चुके हैें। जॉन सीना और द रॉक फिलहाल WWE में नहीं हैं। दोनों कभी-कभी नजर आते हैं। दोनों ने हॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया है।

ये भी पढ़ें: WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 के लिए 5 चौंकाने वाली भविष्यवाणियां

Advertisement
Ad
Published 27 Sep 2020, 19:45 IST
 
 
 
×