रैंडी ऑर्टन

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन का सफेद मास्क में शानदार लुक नजर आया, WWE सुपरस्टार्स को दी कड़ी धमकी

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 19 Jan 2021

पिछले हफ्ते WWE रॉ(RAW) में एलेक्सा ब्लिस(Alexa Bliss) ने वापसी कर रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) की आंखों पर फॉयरबॉल से हमला किया था। इस हफ्ते WWE (रॉ)RAW की शुरूआत रैंडी ऑर्टन ने की। रैंडी ऑर्टन ने इस बार सफेद मॉस्क पहनकर डार्कबैकग्राउंड में प्रोमो दिया। उनका चेहरा लाल दिख रहा था। पिछले हफ्ते अटैक के कारण उन्होंने ये किया था।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर बड़ा खतरा मंडराया, सुपरस्टार ने दिया अचानक अटैक करने का बड़ा इशारा

Advertisement
Ad

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन का शानदार प्रोमो

रैंडी ऑर्टन का ये लुक बहुत ही शानदार था। WWE RAW की शुरूआत में बहुत ही शानदार प्रोमो उन्होंने दिया। एक बार फिर रैंडी ऑर्टन ने WWE फैंस का दिल जीत लिया। काफी गुस्से में रैंडी ऑर्टन नजर आए। एलेक्सा ब्लिस के ऊपर उन्होंने निशाना साधा।

रैंडी ऑर्टन ने ये भी बताया कि पिछले हफ्ते अटैक से वो थोड़ा जल गए थे। रैंडी ऑर्टन ने एलेक्सा ब्लिस को इसका जिम्मेदार नहीं ठहराया। उन्होंने फीन्ड को जिम्मेदार ठहराकर ये कहा कि वो एलेक्सा ब्लिस का उपयोग कर रहे हैंं। रैंडी ऑर्टन ने भी कहा कि जब मेरा मुंह जला था तो लॉकर रूम में सभी इस चीज का मजा ले रहे थे। साथ ही साथ उन्होंने ये कह दिया कि वो Royal Rumble में सभी का बुरा हाल करेंगे। Royal Rumble जीतकर उन्होंने WrestleMania के मेन इवेंट में जाने की बात भी कही।

ये भी पढ़ें: ''घायल ब्रॉक लैसनर को देख मैंने उनसे बोला था कि जल्द F5 मारकर मैच को खत्म कर दें''

रैंडी ऑर्टन ने ये बेस्ट प्रोमो दिया। एक बार फिर रैंडी ऑर्टन ने यहां दिखा दिया कि क्यों उन्हें इतना महान सुपरस्टार क्यों कहा जाता है। रैंडी ऑर्टन ने यहां पर ये भी बता दिया कि वो एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड से अपना बदला जरूर लेंगे।

द फीन्ड की अभी तक वापसी नहीं हो पाई है। Royal Rumble अब काफी नजदीक है। 31 जनवरी को इसका आयोजन होगा। इससे पहले रेड ब्रांड के अभी एपिसोड होने बाकि है। रैंडी ऑर्टन, द फीन्ड की स्टोरीलाइन अभी तक पूरी तरह समझ किसी को नहीं है। एलेक्सा ब्लिस लगातार रैंडी ऑर्टन के साथ अभी तक उलझी हुई है। देखना होगा कि इनकी स्टोरीलाइन आगे क्या कमाल करती है। रैंडी ऑर्टन का मैच Royal Rumble में फीन्ड के साथ होगा या नहीं ये देखने वाली बात होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 19 Jan 2021, 12:25 IST
 
See more comments
 
 
×