3 सबसे बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते Raw में WWE सुपरस्टार्स ने की

  • ये गलितयां इन पर भारी पड़ सकती है।
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 09 Apr 2019, 14:45 IST

रैसलमेनिया 35 WWE के इतिहास की सबसे बड़ी पीपीवी बन गई है। रैसलमेनिया का प्रसारण दुनिया भर में हुआ। एरीना में मौजूद दर्शकों ने इसका लुत्फ तो उठाया ही, साथ ही साथ टीवी पर अपने फ़ेवरेट रैसलर्स को देखने के लिए दर्शकों ने पांच घंटे से भी अधिक समय तक टीवी पर अपनी नजरें गढ़ाए रखीं।

इतनी बड़ी रैसलिंग इवेंट का दबाव भी अलग स्तर का होता है। क्योंकि एक गलती होते ही फैंस के मन में ऊब पैदा हो जाती है, जो WWE के लिए बिलकुल भी अच्छा नहीं होता। ख़ास कर की मेन इवेंट में लड़ने वाले सुपरस्टार्स के ऊपर पूरी रैसलमेनिया का दबाव था। क्योंकि वो ही इसे हेडलाइन कर रहे थे।

खैर रैसलमेनिया 35 से अगली रॉ में भी बहुत सी दिलचस्प चीजें हुईं। शायद कुछ ऐसी भी रह गयी हैं, जो आपने मिस कर दी। आइये डालते हैं नजर इस हफ्ते रॉ के कुछ रोचक मोमेंट्स पर।


#एलेक्सा ब्लिस ने अपने वापसी मैच में की बड़ी गलतियां

एलेक्सा ब्लिस ने रैसलमेनिया 35 में एक होस्ट की भूमिका बेहद अच्छे तरीके से निभाई। मगर इस हफ्ते रॉ में उन्होंने रिंग में वापसी करने का निर्णय लेकर सभी को चौंका दिया। जहां उन्हें बेली पर जीत हासिल हुई।

एलेक्सा ब्लिस ने काफी समय से रिंग में कोई मैच नहीं लड़ा था। इसलिए मैच में कुछ गलतियां भी हुई। जैसे मैच की शुरुआत में ब्लिस करीब करीब एपरन से गिरने ही वाली थीं। उनका सनसेट फ्लिप भी सही जगह पर नहीं लगा।

हालांकि एलेक्सा ब्लिस ने इस मैच में जीत हासिल की, लेकिन अधिकारी जरूर चिंतित होंगे कि आगे ऐसी गलतियां ना दोहराई जाएं। बता दें कि एलेक्सा ब्लिस ने 28 जनवरी की रॉ के तीन महीने बाद रिंग में वापसी की है।


Advertisement
Ad

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 09 Apr 2019, 14:45 IST
 
 
 
×