×

WWE Raw,15 जुलाई 2019 : शो की अच्छी और बुरी बातें

ये शो अच्छा भी था और बुरा भी

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 20 Dec 2019, 23:49 IST



मेन इवेंट में हुआ जबरदस्त मैच
Advertisement
Ad

रॉ का एपिसोड सबसे अच्छा नहीं कहा जा सकता लेकिन डब्लू डब्लू ई (WWE) ने सॉलिड शो देने की पूरी कोशिश की। पिछले हफ़्ते से तो WWE ने जबरदस्त काम किया है और अपने प्रोडक्ट में सुधार किया है।

किसी भी कंपनी के लिए अपने शो को तीन घंटों तक लगातार रोचक बनाना काफी ज्यादा मुश्किल चीज़ है, क्योंकि 2019 के कई सारे अच्छे और रोचक प्रोग्राम उपलब्ध रहते हैं।

हालांकि, विंस मैकमैहन और पॉल हेमन ने काफी अच्छा काम किया और कुछ ही ऐसी गलतियां थी जो WWE ने रॉ के दौरान की। इसलिए हम बात करने वाले हैं रॉ के एपिसोड की 3 अच्छी और 3 बुरी बातों के बारे में।

ये भी पढ़ें:- SummerSlam के लिए ब्रॉक लैसनर और बैकी लिंच के प्रतिद्वंदी का एलान


#1 अच्छी बात: ब्रे वायट की वापसी

समोआ जो और फिन बैलर के बीच मैच हुआ था। इस मैच के बाद ब्रे वायट ने कई महीनों बाद रिंग में वापसी की। फिन बैलर रिंग में खड़े हुए थे और अचानक से लाइट चली गई।

लाइट आते ही ब्रे वायट अपने डरावना कैरेक्टर 'फीन्ड' के साथ आए और बैलर को सिस्टर एब्रिगेल मार दिया। WWE का वायट को समरस्लैम से पहले रिंग में उतारने का अच्छा निर्णय था। 

Advertisement
Ad

#1 बुरी बात: नटालिया को गलत मैच के जरिए नम्बर वन कंटेंडर बनाना

नटालिया काफी अच्छी सुपरस्टार है और वह काफी अच्छे मैच लड़ सकती हैं। WWE ने विमेंस डिवीज़न का जो मैच बुक किया था, वो पूरे शो का सबसे बुरा मैच साबित हुआ था।

मुकाबला बहुत ही ज्यादा धीरे चल रहा था और फैंस को इस वजह से मैच में रुचि नहीं आ रही थी। WWE ने नटालिया को गलत मौके पर चैंपियनशिप की दावेदार बनाया। उनका मैच शो की सबसे खराब चीज़ थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 16 Jul 2019, 12:53 IST