रैने यंग और डीन एंब्रोज

"WWE में हुए डीन एंब्रोज के मैचों में कमेंट्री करना मेरे लिए बहुत मुश्किल काम था" 

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 17 Jan 2021

WWE में डीन एंब्रोज(Dean Ambrose) और उनकी पत्नी रैने यंग(Renee Young) का बड़ा नाम रहा है। हालांकि इस समय दोनों WWE का हिस्सा नहीं है। डीन एंब्रोज AEW का हिस्सा हैं वहीं पिछले साल WWE से रैने यंग रिलीज हो गईं थी। रैने यंग ने अब WWE में डीन एंब्रोज के मैचों में होने वाले कठिनाईयों के बारे में बात की।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर बड़ा खतरा मंडराया, सुपरस्टार ने दिया अचानक अटैक करने का बड़ा इशारा

Advertisement
Ad

पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एंब्रोज को लेकर रैने यंग ने कही बड़ी बात

अगस्त 2018 में रैने यंग WWE RAW में फुल कमेंटेटर नियुक्त की गई थी। अप्रैल 2019 में डीन एंब्रोज ने WWE छोड़ दी थी। इस दौरान डीन एंब्रोज के कई मैचों में रैने यंग ने कमेंट्री की। The Chris Van Vliet शो में रैने यंग ने डीन एंब्रोज के मैचों के बारे में कहा,

कुछ समय मुझे फीडबैक इसका देना था। ये एक ऐसी चीज थी जिसमें मुझे कहना था कि यचे रेसलिंग मैच है और इसके बारे में कुछ नहीं जानती। अंतिम रात डीनर पर आप दोनों ने क्या किया? आप लोगों के बीच क्या बात हुई?मुझे इन सवालों पर गुस्सा आता है। मुझे बिल्कुल समझ नहीं आता था कि इन चीजों को कैसे डील करें और कैसे जांच करें। और जब डीन एंब्रोज ने कंपनी छोड़ी तब मुझे ये लगा कि चलो मुझे इन चीजों में डील नहीं करनी पड़ेगी थैंक्यू।

रैने यंग ने ये भी कहा कि जब डीन एंब्रोज हील बने तो मुझे उनके मैचों में कमेंट्री करने में बहुत दिक्त होती थी और ये मुश्किल काम होता था। डीन एंब्रोज ने हमेशा WWE में जबरदस्त काम किया। रैने यंग ने कहा कि वो मेरे पति है और हमेशा उनके बारे में क्या बात करें ये सोचने में बहुत दिक्त मैच के दौरान होती थी।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस से लड़ चुके 129 किलो के सुपरस्टार ने बताया कि वो WWE में फ्यूचर में क्या बनना चाहते हैं

डीन एंब्रोज इस समय जॉन मोक्सली के रूप में AEW का हिस्सा हैं। वहीं रैने यंग इस समय प्रेग्नेंट हैं। वो आने वाले समय में अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी देने वाली हैं। रैने यंग WWE से जाने के बाद लगातार कंपनी के बारे में बयान देती आ रही हैं। वहीं डीन एंब्रोज भी हमेशा WWE के बारे में निगेटिव बातें करते रहते हैंं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 17 Jan 2021, 15:05 IST
 
See more comments
 
 
×