रे मिस्टीरियो

कुछ घंटों बाद WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो होंगे रिटायर, लाखों फैंस का टूटेगा दिल?

  • WWE में कई दिग्गज कुछ कारणों से रिंग को अलविदा बोल देत हैं
  • रे मिस्टीरियो पर सैथ रॉलिंस ने कुछ वक्त पहले काफी जबरदस्त अटैक किया था
अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 01 Jun 2020, 17:37 IST

रॉ को शुरु होने में कुछ घंटों का समय बचा है और WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो रेसलिंग को अलविदा बोलने वाले हैं। इसका ऐलान पिछले हफ्ते की रॉ में किया था कि रे मिस्टीरियो WWE से गुडबाय बोलेंगे। रिटायरमेंट सेरेमनी को होस्ट पूर्व WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस करेंगे। रे मिस्टीरियो के रिटायरमेंट से काफी लोगों को दिल टूट जाएगा। माना ये भी जा रहा है कि एक स्टोरीलाइन के रुप में इस रिटायरमेंट को दिखाया जाए।

ये भी पढ़ें-WWE में जॉन सीना की धज्जियां उड़ाने वाले सुपरस्टार ने उन्हें दिल छू लेने वाला संदेश दिया

Advertisement
Ad

मनी इन द बैंक की अगली रॉ में मिस्टीरियो पर रॉलिंस ने जानलेवा हमला किया था और उनकी आंख को स्टील स्टेप्स पर मारा था। जिसके बाद मिस्टीरियो की आंख से खून निकला था और मेडिकली उनको ट्रीट किया गया था। जैसे ही WWE ने मिस्टीरियो के रिटायरमेंट का ऐलान किया , उसके कुछ देर बात ये जानकारी सामने आई कि रॉलिंस उनके रिटारयमेंट सेरेमनी को होस्ट करेंगे।

साल 2018 में रे मिस्टीरियो ने की WWE में वापसी

साल 2018 की रॉयल रंबल में मिस्टीरियो ने एंट्री की थी और रोमन रेंस, जॉन सीना समेत कई रेसलर्स के खिलाफ लड़ाई की। हालांकि वो जीत में नाकाम रहे लेकिन उसी साल अंत में मिस्टीरियो ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। जिसके बाद से मिस्टीरियो लगातार WWE में काम करते हुए दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें-WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के बारे में 3 बैकस्टेज बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे

मिस्टीरियो को ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार के खिलाफ भी मुकाबले में शामिल किया। जबकि उनके बेटे डॉमिनिक को भी इस कहानी का हिस्सा बनाया। मिस्टीरियो ने 18 महीनों का WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और अब लग रहा है कि उनकी ये डील पूरी हो रही है। ये भी कहा गया था कि मिस्टीरियो अपने बेटे के करियर को WWE में अच्छा बनाना चाहते हैं इसलिए वो ये कदम उठा रहे हैं।

खैर, 5 फुट 6 इंच के मिस्टीरियो ने अपने करियर में शानदार मुकाबले दिए हैं। अगर 619 का बादशाह रिटायर हो जाता है तो फैंस को उनकी कमी रिंग में जरुर खलेगी।

ये भी पढ़ें-WWE से जुड़ी 6 अफवाहें जो गलत साबित हुई

Advertisement
Ad
Published 01 Jun 2020, 15:00 IST
 
 
 
×