ऐज

ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग की बेइज्जती करने वाले फेमस WWE सुपरस्टार ने ऐज को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा 

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 26 Feb 2021

WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रिडल(Riddle) ने हाल ही में ऐज(Edge) और क्रिश्चियन(Christian) की तारीफ कर बताया कि अन्य दिग्गजों से ये दोनों क्यों शानदार हैं। रिडल ने इस लिस्ट में गिलबर्ग(Gillberg) को भी शामिल किया है। रिडल ने कहा कि ये दिग्गज लॉकर रूम में आकर सभी से बात करते हैं और काफी चीजें बताते हैं। हाल ही में रिडल ने WWE यूएस चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

Advertisement
Ad

WWE सुपरस्टार रिडल ने कही बड़ी बात

साल 2018 से रिडल WWE में है और वो कई दिग्गजों को चुनौती पेश कर चुके हैं। गोल्डबर्ग, ब्रॉक लैसनर और द अंडरटेकर की पिछले कुछ सालों में रिडल ने जमकर बेइज्जती की है। Metro में हाल ही में रिडल ने अपना इंटरव्यू दिया और कहा,

कई दिग्गज ऐसे हैं जो अपना लॉकर रूम खोजते हैं और सुपरस्टार्स से दूरी बनाते हैं। लेकिन गिलबर्ग, ऐज और क्रिश्चियन ऐसे दिग्गज हैं जो नए बॉयज के साथ आकर मेन लॉकर रूम में बैठते हैं। ये आकर काफी बातें करते हैं और काफी मजा इनके साथ सभी सुपरस्टार्स को आता है।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

Advertisement
Ad

रिडल ने ये बड़ा बयान दिया है और उन्होंने इस बात के संकेत दे दिए है कि मौजूदा दौर में कुछ ही ऐसे दिग्गज है जो नए सुपरस्टार्स से बात करते हैं। रिडल का अब मेन रोस्टर में भी बड़ा नाम हो गया है और वो जो भी अब करते हैं खुलकर सामने आते हैं। गोल्डबर्ग, अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर को हमेशा उन्होंने खुलेआम चुनौती दी है।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो Elimination Chamber 2021 में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

ऐज और क्रिश्चियन को लेकर पहले भी रिडल कई बयान दे चुके हैं और हमेशा उन्होेंने इन दिग्गजों की तारीफ की। इस बार भी रिडल ने इन दोनों दिग्गजों को लेकर दिल छू देने वाली बात कही है। रिडल के पास इस समय यूएस चैंपियनशिप है और WWE के पास उनके लिए इस साल काफी बड़े प्लान मौजूद है। आने वाले समय में रिडल को WWE द्वारा बड़ा पुश दिया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 26 Feb 2021, 16:20 IST
 
See more comments
 
 
×