×

WWE न्यूज़: एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नहीं बनाने पर ट्रिपल एच ने बहुत बड़ा खुलासा किया

अभी पॉल हेमन और एरिक बिशफ के पास है कमांड

RAVINDRA SINGH
ANALYST
Timeless

ट्रिपल H और विंस मैकमैहन

डब्लू डब्लू ई (WWE) के सुपरस्टार ट्रिपल एच ने हाल ही में आने वाले पीपीवी NXT टेकओवर और समरस्लैम का प्रचार करने के लिए एक कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया और जहाँ उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान उनसे यह सवाल पूछा गया कि क्या पॉल हेमन और एरिक बिशफ को जो नई भूमिका दी गई उनके लिए उनके नाम पर विचार किया गया था।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़े: 5 मौके जब टोरंटो के दर्शकों ने फेस रेसलर्स को बेकार रिएक्शन दिया

इस सवाल का जवाब देते हुए द गेम ने कहा कि वह हर रॉ और स्मैकडाउन के लाइव एपिसोड में मौजूद नहीं हो सकते हैं। जबकि पॉल हेमन और एरिक बिशफ को जो नई भूमिका मिली है वह अलग-अलग ब्रांड के लिए है।

बहुत से रेसलिंग फैंस यह बात सोच रहे थे कि ट्रिपल एच को रॉ या स्मैकडाउन लाइव का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर क्यों नहीं बनाया गया। इस बारे में जब ट्रिपल एच से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह रेड या ब्लू ब्रांड के हर लाइव एपिसोड में मौजूद नहीं हो सकते हैं क्योंकि उन्हें कंपनी में और भी काम करने होते हैं।

आपको यह समझना होगा कि यह किस तरह से तय किया गया है। जो नई भूमिका उन्हें मिली है उनकी वजह उन्हें अपना सारा ध्यान सिर्फ एक ब्रांड पर ही देना होता है। जबकि मैं अभी भी शो का हिस्सा हूँ लेकिन मुझे कंपनी की तरफ से जो जिम्मेदारी मिली हुई है उनके कारण में हर एक रॉ या स्मैकडाउन के एपिसोड में मौजूद नहीं हो सकता हूँ। मैं जो कुछ भी काम कर रहा हूं वह इन लाइव इवेंट के दायरे से बाहर है। "

WWE के दो बड़े पीपीवी NXT टेकओवर और समरस्लैम का आयोजन होने में अब ज्यादा दिन बाकि नहीं रह गए हैं और कंपनी की पूरी कोशिश होगी की वह फैंस को एक बढ़िया पीपीवी दे।

 WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं




Advertisement
Ad
Published 09 Aug 2019, 15:00 IST