WWE

WWE में रोमन रेंस के भाई की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 05 Mar 2021

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई और WWE के पूर्व टैग टीम चैंपियन जे उसो (Jey Uso) इस वक्त उनके साथ काम कर रहे हैं लेकिन उन्होंने अपने भाई जिमी उसो (Jimmy Uso) की WWE में वापसी को लेकर कुछ इशारा किया है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania के इतिहास में सैथ राॅलिंस के करियर की 3 सबसे बड़ी जीत

Advertisement
Ad

जिमी उसो को घुटने में काफी गंभीर चोट लगी थी। ये चोट जिमी को WrestleMania 36 में लगी थी उनका मैच कोफी किंग्सटन और जॉन मॉरिसन के खिलाफ हुआ था। सितंबर 2020 से जे उसो सिंगल्स स्टोरीलाइन में शामिल हो गए हैं और लगभग एक साल हो गया है कि WWE में जिमी को लड़ते हुए नहीं देखा गया है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती हैं

स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते कुए जे उसो ने अपने अभी के रोल के बारे में बताया और ये भी इशारा किया कि उनके भाई जिमी उसो की कब तक वापसी हो सकती है।

सिंगल्स में लड़ना काफी अलग होता है। इस वक्त मेरा भाई रिंग में नहीं है ना ही वो कॉर्नर पर है लेकिन कुछ वक्त बाद एक बार फिर से सब कुछ वैसी ही दिखेगा।

WWE में जे उसो और जिमी फिर बना लेंगे टीम

Advertisement
Ad

जे उसो इस वक्त रोमन रेंस के साथ WWE SmackDown में काम कर रहे हैं। हालांकि जे उसो ने कुछ इशारे कर दिए हैं कि उनका भाई जिमी जल्द ही रिंग में दस्तक देने वाला है। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि भाइयों की टीम बनने वाली है। जे उसो ने कहा कि जिमी आने वाला है और उनका मतलब समझ जाए।

ये भी पढ़ें: WWE दिग्गज ने WrestleMania में रोमन रेंस और ऐज के बीच होने वाले मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

रोमन रेंस और जे उसो की दुश्मनी जब चल रही थी तब जिमी उसो को देखा गया था। Hell in a Cell 2020 में वो रोमन रेंस से अपने भाई के लिए दया मांग रहे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 05 Mar 2021, 09:50 IST
 
See more comments
 
 
×