×

पिछले हफ्ते हुई जबरदस्त पिटाई के बाद रोमन रेंस ने पूरे WWE लॉकर रूम को चैलेंज दिया

इस हफ्ते बदला लेने के लिए पूरी तरह से तैयार होगी शील्ड

विजय शर्मा
Updated 21 Sep 2018, 20:50 IST
Advertisement
Ad

रॉ का पिछला एपिसोड द शील्ड और उनके फैंस के लिए बहुत ही बुरा साबित हुआ। रॉ रोस्टर के ज्यादा हील सुपरस्टारों ने मिलकर रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस की जबरदस्त धुनाई की। नौबत यहां तक आ गई थी कि सैथ रॉलिंस का हाथ पूरी तरह खून से लथपथ हो गया था।

अब रॉ में इस हफ्ते द शील्ड हर हाल में अपने साथ हुए धोखे का बदला लेने के तैयारी कर चुकी होगी। रॉ से पहले रोमन रेंस ने पूरे रॉ लॉकर रूम को चैलेंज दिया। यूनिवर्सल चैंपियन ने ट्विटर पर चैलेंज देते हुए कहा, "हमने पहले भी पूरे लॉकर रूम का सामना किया है। लॉकर रूम के रैसलर हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते #ProtectTheYard

We’ve taken on the whole locker room before. Can’t outdo these workhorses. #ProtectTheYard https://t.co/vpyBPjT3RI


— Roman Reigns (@WWERomanReigns) September 9, 2018
द शील्ड रिंग के अंदर और बाहर कितनी खतरनाक हो सकती है, इस चीज़ को सभी 2012 से लेकर 2014 तक देख चुके हैं। उस दौरान शील्ड ने अपने रास्ते में आने वाले सभी सुपरस्टार्स की बुरी पिटाई की और कंपनी में अपना दबदबा बनाया। उस समय के बड़े-बड़े लैजेंड्स भी द शील्ड के हाथों मार खा चुके हैं। कई मौकों पर शील्ड ने रोस्टर के कई सारे रैसलरों का डटकर सामना किया है।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते रॉ के ओपनिंग सैगमेंट में द शील्ड ने आकर ब्रॉन स्ट्रोमैन, ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर पर हमला कर दिया था। इन सुपरस्टार्स का बीच-बचाव करने के लिए रॉ के रैसलरों को आना पड़ा था। उसके बाद द शील्ड को गिरफ्त में ले लिया गया था।

कुछ दिनों बाद होने वाले हैल इन ए सैल में रोमन रेंस का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। दरअसल ब्रॉन स्ट्रोमैन को मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन करने के बाद टाइटल मैच मिला है।

 
3 WWE सुपरस्टार्स जो रि
RELATED STORY
WWE लॉकर-रूम के बारे मे
RELATED STORY
WrestleMania 34 में रोमन रेंस द
RELATED STORY
WWE WrestleMania इतिहास का सबसे
RELATED STORY
4 बातें जो साबित करते
RELATED STORY
WWE न्यूज़: शार्लेट ने
RELATED STORY
WWE न्यूज: क्रिस जैरिको
RELATED STORY
WWE न्यूज: रोमन रेंस के
RELATED STORY
WWE न्यूज़: दिनभर की बड
RELATED STORY
WWE न्यूज़: दिनभर की बड
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad