रोमन रेंस

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने अपने हमलावर को दी कड़ी चेतावनी

  • 'द बिग डॉग' बदले के लिए हैं तैयार
RAVINDRA SINGH
ANALYST
Modified 06 Sep 2019, 10:25 IST

रोमन रेंस पिछले महीने समरस्लैम पीपीवी में होने वाले मैच के लिए बैकस्टेज में बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले थे। लेकिन बैकस्टेज इंटरव्यू देने से पहले वहाँ रखा सामान उन पर गिर गया और इसके बाद पार्किंग में उन पर कार से जानलेवा अटैक भी हुआ। इस हफ्ते का स्मैकडाउन लाइव बहुत अच्छा था और इस एपिसोड में सभी फैंस को यह पता चल गया कि रोमन रेंस पर हुए सभी जानलेवा अटैक के पीछे एरिक रोवन का हाथ है।

Advertisement
Ad

अब WWE के आने वाले क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस का मैच एरिक रोवन के साथ होगा। इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव में फैंस तब चौंक गये, जब रोवन ने रोमन पर अटैक करने के साथ ही अपने टैग टीम पार्टनर डेनियल ब्रयान भी पर अटैक कर दिया।

यह भी पढ़े: क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद रोमन रेंस का मुकाबला पूर्व चैंपियन से होगा?

डेनियल ब्रयान ने अभी तक रोवन द्वारा उन पर किए गए अटैक का कोई जवाब नहीं दिया है। लेकिन रोमन ने उन पर जानलेवा अटैक करने वाले रोवन को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर जवाब दिया। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा, ''तुम्हारे द्वारा की गई यह सबसे खराब गलती है।''

पिछले महीने एक बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान रोमन रेंस समरस्लैम को लेकर अपने प्रतिद्वंदी को घोषणा करने वाले थे, मगर हादसे की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। फिर अगले हफ्ते रोमन रेंस पर पार्किंग एरिया में हमला हुआ लेकिन इस अटैक से रोमन रेंस को ज्यादा चोट नहीं लगी थी और इस दौरान समोआ जो ने भी उनकी मदद करने की कोशिश की थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 06 Sep 2019, 10:25 IST
 
See more comments
 
 
×