रोमन रेंस और द उसोज़

WWE न्यूज़: रोमन रेंस के भाई को पुलिस ने फिर किया गिरफ्तार, कोर्ट में होगी पेशी

  • जानिए फेमस सुपरस्टार और पूर्व चैंपियन को किस कारण से गिरफ्तार कर लिया गया
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 26 Jul 2019, 09:56 IST

कुछ समय पहले TMZ.com ने बताया था कि जिमी उसो (जोनाथन फाटू) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें फ्लोरिडा के इसकंबिया काउंटी से DUI चार्जेज की वजह से ले जाया गया था। DUI चार्ज का अर्थ होता है ड्राइव अंडर इंफ्लूएंस यानी कि नशे की हालत में गाड़ी चलाना। दरअसल, अगर किसी आदमी पर DUI चार्ज तीसरी बार लगता है तो उसे 120 दिनों के लिए गिरफ्तार कर लिया जाता है। इससे पहले भी उसो को मिशीगन में गिरफ्तार किया गया था।

Advertisement
Ad

WEARTV की नई रिपोर्ट के अनुसार, उसो को टेस्ट पास न करने पर गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद वह पुलिस को जरा भी सहयोग नहीं दे रहे थे। टेस्ट में कई सारी अलग-अलग चीज़ों की जांच की जाती है, जिसमें शराब पीकर गाड़ी चलाना या नशा करने आदि चीज़ें शामिल रहती है।

इसकंबिया काउंटी में एक पुलिस ने जिमी को नशे की हालत में होने की वजह से गिरफ्तार कर लिया और उन्हें वहां की जेल में ले जाया गया था। WEARTV के अनुसार, उन्हें 1,000 डॉलर्स की बेल पर छोड़ दिया गया है। अब जिमी को 5 अगस्त के दिन कोर्ट में पेश होना होगा, जहां उन पर आगे की कार्रवाई का निर्णय लिया जाएगा।

फोटो सौजन्य: TMZ Sports

ये भी पढ़ें:- भारतीय रेसलर जिंदर महल के बारे में 5 बातें जो आप नहीं जानते

पुलिस द्वारा जारी की गई रिपोर्ट में बताया गया कि जिमी उसो के पास से शराब की बदबू आ रही थी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें कई मौकों पर पुलिस की कार में बैठने के लिए कहा लेकिन उन्होंने सुना ही नहीं। इसके अलावा उसो ने कार्रवाई के समय पुलिस का बिल्कुल भी समर्थन नहीं किया। PWइनसाइडर के अनुसार, डब्लू डब्लू ई (WWE) ने भी इससे जुड़ा एक स्टेटमेंट जारी किया है। और कहा कि जोनाथन फाटू अपने निजी कार्यों के लिए खुद जिम्मेदार हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Advertisement
Ad
Published 26 Jul 2019, 09:56 IST
 
See more comments
 
 
×