×

"रोमन रेंस में अगर हिम्मत है तो मेरे खिलाफ अकेले लड़कर दिखाए "

यूनिवर्सल टाइटल के लिए रोमन रेंस को किया सबसे ताकतवर सुपरस्टार ने चैलेंज

अंकित प्रमोद
Updated 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement
Ad

WWE सुपरस्टार और मनी इन द बैंक विजेता ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अब यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को खुली चुनौती दे दी है। मनी इन द बैंक विजेता स्ट्रोमैन ने अपने इरादें साफ कर दिए है, मंडे नाइट रॉ में स्ट्रोमैन अपना ब्रीफकेस कैश इन करने में नाकाम रहे थे। समरस्लैम 2018 में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर खिताब अपने नाम किया था साथ ही लैसनर के 504 दिनों तक चैंपियन बनने रहने की स्ट्रीक पर ब्रेक लगाई थी।

समरस्लैम में ही ब्रॉन स्ट्रोमैन का मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट केविन ओवंस के खिलाफ  दांव पर था लेकिन स्ट्रोमैन ने इस मैच को आसानी से जीत लिया था। दूसरी ओर सैथ रॉलिंस की मदद उनके शील्ड भाई डीन एम्ब्रोज ने रिंग साइड से की थी जिसकी बदौलत रॉलिंस ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप खिताब जीता।

समरस्लैम की अगली रात रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फिन बैलर को मौका दिया। ये मौका इसलिए दिया गया था क्योंकि साल 2016 की समरस्लैम में फिन पहले यूनिवर्सल चैंपियन बने थे लेकिन चोट के कारण उन्हें अगली रात खिताब को छोड़ना पड़ा। रोमन रेंस ने रॉ के मेन इवेंट में बैलर को हरा दिया तभी स्ट्रोमैन अपने ब्रीफकेस को कैश इन करने के लिए रोमन रेंस के खिलाफ रिंग में आए। जिसके बाद शील्ड का म्यूजिक बजा और सैथ-डीन ने रेंस की मदद की जबकि स्ट्रोमैन को कमेंट्री टेबल पर ट्रिपल पावर बॉम्ब मारा।

फिलहाल, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बिग डॉग रोमन रेंस को ट्विटर पर उनके यार्ड में चैलेंज कर दिया है। उन्होंने ये भी कहा कि अगर रोमन रेंस में हिम्मत है तो उनका सामना एम्ब्रोज और रॉलिंस के बिना करें।

I don't need to surprise you to cash in #MITB. I promised to do it face to face. Face me in the middle of your "yard" on #Raw, Roman. And if you're really a man you'll come alone. #MonsterInTheBank


— Braun Strowman (@BraunStrowman) August 24, 2018
खैर, रोमन रेंस को अब रॉ के लिए ओपन चैंलेज कर दिया गया है, अब देखना होगा कि रेंस किस अंदाज में स्ट्रोमैन का जवाब देते हैं या फिर आने वाली रॉ में रेंस बनाम स्ट्रोमैन का मैच फैंस के लिए बुक किया जाएगा।

 

 
रोमन रेंस WrestleMania 35 में सैथ रॉलिंस की जीत में मदद...
RELATED STORY
"अगर आज मैच लड़ना पड़े तो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना...
RELATED STORY
आखिर क्यों कहा जाता है रोमन रेंस को WWE का “बिग डॉग"? 
RELATED STORY
रोमन रेंस के बारे में 5 बातें जो उनके हर फैन को पता होनी...
RELATED STORY
क्यों सैथ रॉलिंस की बजाय रोमन रेंस के खिलाफ डीन एम्ब्रोज़...
RELATED STORY
WWE में रोमन रेंस के बाद इन 3 रैसलर्स को बड़ा पुश मिल सकता है
RELATED STORY
WrestleMania 35 में रोमन रेंस के लिए 4 बड़े रोल
RELATED STORY
3 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर रोमन रेंस के जाने से...
RELATED STORY
4 बातें जो साबित करते हैं कि रोमन रेंस WWE के सबसे...
RELATED STORY
क्या होता अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन Royal Rumble में चैंपियनशिप...
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad