रोमन रेंस और द रॉक

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने द रॉक के साथ मुकाबले को लेकर दिया बड़ा बयान

  • रोमन का अगला मुकाबला क्राउन ज्वेल में होगा।
Karan gulati
ANALYST
Modified 21 Oct 2019, 14:15 IST

डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन के सुपरस्टार रोमन रेंस ने हाल ही में TVinsider के स्कॉट फिशमैन को इंटरव्यू दिया। उस इंटरव्यू में उन्होंने प्रो रेसलिंग के कुछ मुद्दों के बारे में बात की है। रेंस ने अपने और द रॉक के भविष्य में होने वाले रेसलमेनिया मैच के बारे में बात की और कहा कि उन्हें नहीं पता कि यह एक सिंगल मैच होगा या नहीं। लेकिन वह इतना जानते हैं कि दोनों मिलकर एक टीम के तौर पर अच्छा काम करेंगे।

रोमन रेंस ने 2012 में एक मेन इवेंट में दखल देकर अपना डेब्यू किया था। वह सर्वाइवर सीरीज का एक ट्रिपल थ्रेट मैच था जो कि रायबैक, जॉन सीना और सीएम पंक के बीच हो रहा था। रोमन रेंस के साथ सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ ने भी अपना डेब्यू किया था। आगे चलकर यह तीनों WWE में एक बेहतरीन टीम बनकर निकले। इन तीनों ने वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 50 मैन बैटल रॉयल जीतने वाले सऊदी अरब के बड़े रेसलर के खिलाफ होगा सिजेरो का मुकाबला

रोमन रेंस को शुरुआत से ही कंपनी ने एक बड़ा सुपरस्टार बनाने के लिए पुश किया है। रेंस ने लगातार 4 रेसलमेनिया में भी भाग लिया है और चारों में जीत हासिल की हैं। उन्होंने रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर, ट्रिपल एच, द अंडरटेकर और ड्रू मैकइंटायर को हराया है।

बहुत समय से WWE यूनिवर्स द रॉक और रोमन रेंस के बीच मुकाबले की मांग कर रहा है। द रॉक हॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और आने वाले समय में वह हॉल ऑफ फेम में भी ज़रूर शामिल होंगे। वहीं दूसरी ओर रोमन रेंस का करियर भी बहुत बढ़िया रहा है, आगे चलकर वह भी हॉल ऑफ फेम का हिस्सा बन सकते हैं। बहुत से फैंस का यह मानना है कि इन दोनों के बीच जो मुकाबला होगा वह रेसलमेनिया के लिए ही लिखा जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 21 Oct 2019, 14:15 IST
 
See more comments
 
 
×