×
Advertisement
Ad

WWE न्यूज: रोमन रेंस ने किंग कॉर्बिन को दी धमकी

टीएलसी में होगा दोनों के बीच मैच।

पंकज जोशी
SENIOR ANALYST
Published 14 Dec 2019, 15:12
Advertisement
Ad

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस के ऊपर बैरन कॉर्बिन और जिगलर ने डॉग फूड डाल दिया था। हथकड़ी से रोमन रेंस को दोनों ने बांध दिया था। इस हफ्ते कोफी किंग्सटन के साथ कुछ ऐसा ही जिगलर और बैरन कॉर्बिन करने वाले थे लेकिन रोमन रेंस ने आकर उन्हें बचा लिया।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2019 में माता-पिता बने

रोमन रेंस ने जिगलर को एनाउंस टेबल पर इसके बाद गिरा दिया। हालांकि किंग कॉर्बिन को वो ज्यादा कुछ नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने डब्लू डब्लू ई (WWE) टीएलसी के लिए उन्हें चुनौती दे दी है।

स्मैकडाउन खत्म होने के बाद रोमन रेंस ने बैकस्टेज में इंटरव्यू दिया और कहा,"मेरे पास टीएलसी में तुम्हारे लिए करने को बहुत कुछ बचा हुआ है। तुम्हारा काम खत्म हो गया अब। मजे करो जितना करना है। क्योंकि इसके बाद अब तुम मेरी दुनिया में आआगे। ये तुम्हें रविवार को पता चलेगा।"

Advertisement
Ad

टीएलसी पीपीवी को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। रोमन रेंस और कॉर्बिन का यहां पर जबरदस्त मैच देखने को मिलेगा। इस मैच को अच्छे से बिल्ड किया गया है। बैरन कॉर्बिन और रोमन रेंस ने अच्छा काम किया है। टीएलसी से पहले अंतिम स्मैकडाउन में रोमन रेंस ने अपनी ताकत भी दिखा दी है। फैंस अब इस मैच को देखने के लिए बेकरार है।


Advertisement
Ad
Add a Comment