रोमन रेंस vs शिंस्के नाकामुरा

WWE न्यूज़: SmackDown के लिए रोमन रेंस के बड़े चैंपियनशिप मैच समेत कई मैचों की घोषणा

  • क्या द बिग डॉग इस मैच को जीतकर एक बार फिर बनेंगे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन?
Subham Pal
ANALYST
Modified 18 Oct 2019, 09:30 IST

इस हफ्ते रॉ में हुए डब्लू डब्लू ई(WWE) ड्राफ्ट के दौरान शिंस्के नाकामुरा और सैमी जेन को ड्राफ्ट के तीसरे राउंड के दौरान पिक किया गया। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि सैमी जेन इससे खुश नहीं थे। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए रोमन रेंस का नाम भी लिया।

Advertisement
Ad

द बिग डॉग ने जल्द ही इस ट्वीट का जवाब देते हुए नाकामुरा को इस हफ्ते स्मैकडाउन में इंटरकॉन्टिनेंटल मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

ट्विटर पर रोमन रेंस और सैमी जेन के बीच हुई इस झड़प के बाद WWE ने जल्द ही घोषणा कि ड्राफ्ट 2019 के बाद होने जा रहे स्मैकडाउन के पहले एपिसोड में शिंस्के नाकामुरा और रोमन रेंस के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल मैच होगा।

इस मैच की घोषणा के बाद नाकामुरा ने भी ट्वीट करके रोमन रेंस को जवाब देते हुए कहा कि अगर द बिग डॉग उनसे लड़ना चाहते हैं तो वो इसके लिए तैयार हैं।

रोमन-नाकामुरा के मैच के अलावा इस हफ्ते स्मैकडाउन के लिए WWE ने सिक्स-पैक चैलेंज मैच की घोषणा की है। इस मैच में शामिल विमेंस सुपरस्टार्स कार्मेला, निकी क्रॉस, डैना ब्रूक, लेसी इवांस, सोन्या डेविल और मैंडी रोज में से जो भी यह मैच जीतेगा, उसे बेली के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस टाइटल मैच में लड़ने का मौका मिलेगा।

Advertisement
Ad

साथ ही इस हफ्ते स्मैकडाउन में न्यू डे, हैवी मशीनरी के साथ मिलकर द रिवाइवल और रॉबर्ट रूड & डॉल्फ़ जिगलर के खिलाफ मैच लड़ते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़े: क्या सैथ राॅलिंस अब विलन बनने वाले हैं?

Advertisement
Ad

अगर बात करें इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल मैच की, तो इस मैच में नाकामुरा के साथ सैमी जेन के होने के कारण रोमन रेंस को यह मैच जीतने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

रोमन रेंस अगर इस मैच में चैंपियन बनते हैं तो हमें एक बार फिर इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल ओपन चैलेंज देखने को मिल सकता है जो कि न केवल रोमन रेंस बल्कि यह स्मैकडाउन के लिए भी काफी फायदेमंद होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 18 Oct 2019, 09:30 IST
 
See more comments
 
 
×