ये जोड़ी सही होगी?

WWE न्यूज़: ब्रे वायट ने दिए रोमन रेंस के टैग टीम पार्टनर बनने के संकेत 

  • रॉ में हो सकता है बड़ा उलटफेर
RAVINDRA SINGH
ANALYST
Timeless

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने हाल ही में एक घोषणा की जिसमें बताया गया कि रोमन रेंस रॉ के दौरान शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ टैग मैच लड़ेंगे। हालांकि सबसे बड़ा ट्विस्ट इसमें ये है कि शेन मैकमैहन मुकाबले के लिए रेंस का पार्टनर चुनने वाले हैं। अब कौन होगा ये तो साफ नहीं है लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ने रेंस का साथ देना का मन बनाया है।

Advertisement
Ad

इस मैच में एक दिलचस्प बात और जोड़ दी गई है। अगर अंडरटेकर इस मैच में दखल देते हैं तो उन्हें WWE के आने वाले पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स के मैच से बाहर कर दिया जाएगा।

रोमन रेंस का टैग टीम पार्टनर बनने के लिए WWE के एक सुपरस्टार ने अपनी दिलस्पी दिखाई है। यह कोई और नहीं बल्कि ब्रे वायट हैं। इन्होंने WWE के ट्विटर अकाउंट पर डाले गए एक पोस्ट पर कमेंट कर इस मैच का हिस्सा बनने की इच्छा जताई है।

यह भी पढ़े:-जैकी चेन के साथ नई मूवी में काम करते हुए नजर आएंगे जॉन सीना

WWE द्वारा ट्विटर अकाउंट पर डाले गए पोस्ट पर कुछ ही समय में सुपरस्टार ब्रे वायट ने कमेंट किया। जिसमें उन्होंने लिखा '' याद रखना ''। वायट के इस कमेंट से पता चलता है कि शायद वह रोमन के रहस्यमय पार्टनर हो सकते हैं या फिर वह उन्हें बस परेशान करने के लिए ऐसा किया हो।

WWE के आने वाले रॉ का यह एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाला है। क्योंकि इस रॉ में हमें रोमन के रहस्यमय टैग टीम पार्टनर का पता चलेगा। इसके अलावा पहली बार बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस बनाम जेलिना वेगा और एंड्राडे का मैच देखने को मिलेगा। अब देखना होगै कि क्या ब्रे वायट रिंग में रोमन रेंस का साथ देते हैं या फिर कुछ ट्विस्ट होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 06 Jul 2019, 12:30 IST
 
See more comments
 
 
×