×

WWE Hell in a Cell के लिए डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के मैच का एलान

कुछ दिन बाद होगा हैल इन ए सैल पीपीवी

अंकित प्रमोद
Updated 21 Sep 2018, 20:50 IST
Advertisement
Ad

इस हफ्ते WWE रॉ का हैल इन ए सैल से पहले आखिरी एपिसोड था।  रेड ब्रांड का ये शानदार शो हुआ जबकि पीपीवी के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान किया। ये मैच एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने तय किया है। हालांकि सुपरस्टार्स इस मैच के कुछ ज्यादा खुश नहीं दिखे।

दरअसल, ये मैच रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर  अब अपने खिताब को हैल इन ए सैल में डिफेंड करने वाले हैं।  रॉ में टैग टीम चैंपियंस ने बी-टीम के खिलाफ मैच लड़ा लेकिन सैथ और डीन ने दोनों पर अटैक कर दिया। जिसके बाद बैकस्टेज बैरन कॉर्बिन ने इस बात का ऐलान किया कि हैल इन ए सैल पीपीवी में डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के खिलाफ डिफेंड़ करेंगे। इस फैसले से जिगलर और मैकइंटायर बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए।


डॉल्फ जिगलर- ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज से पहले से चली आ रही है।  डॉल्फ और सैथ की जब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन चल  रही थी तभी डीन ने चोट के बाद वापसी की और समरस्लैम में अपने शील्ड भाई का साथ दिया और सैथ चैंपियन बन गए।  रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच एलान होने का बाद ये साफ हो गया है कि हैल इन ए सैल में फैंस को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच नहीं देखने को मिलेगा, क्योंकि सैथ टैग मैच लड़ने वाले हैं। अब कुछ दिनों बाद शील्ड भाई टैग टीम चैंपियनशिप के लिए लड़ते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि पिछले साल डीन और सैथ टैग टीम चैंपियंस थे।  नजर डालते हैं हैल इन ए सैल के अभी तक के मैच कार्ड पर-

रोमन रेंस Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन (यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

एजे स्टाइल्स Vs समोआ जो (WWE चैंपियनशिप मैच)

रोंडा राउजी Vs एलेक्सा ब्लिस ( रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच)

शार्लेट फ्लेयर Vs बैकी लिंच (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच)

डेनियल ब्रायन-ब्री बैला Vs द मिज- मरिस (मिक्स्ड टैग टीम मैच)

डॉल्फ जिगलर-ड्रू मैकइंटायर Vs सैथ रॉलिंस- डीन एम्ब्रोज (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

जैफ हार्डी Vs रैंडी ऑर्टन (हैल इन ए सैल मैच)

 

Advertisement
Ad
Add a Comment
Advertisement
Ad