सैथ रॉलिंस ने WWE रेसलमेनिया 31 में किया था कैश-इन

सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के मैच में अपना MITB ब्रीफकेस कैशइन करने का कारण बताया

  • सैथ रॉलिंस ने रेसलमेनिया 31 में ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस मैच में MITB कैशइन किया था
  • WWE रेसलमेनिया 31 को अक्सर सैथ रॉलिंस के कैशइन के लिए ही याद किया जाता है
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 22 Sep 2020, 15:45 IST

WWE रेसलमेनिया 31 में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के WWE चैंपियनशिप मैच में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन किया था। रेसलमेनिया 31 को आमतौर पर रॉलिंस के कैश-इन और उनके चैंपियन बनने के लिए याद किया जाता है और यहीं से उनके करियर को एक नई शुरुआत मिली थी।

Advertisement
Ad

सैथ रॉलिंस ने WWE रेसलमेनिया 31 में कैश-इन को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

हाल ही में सैथ रॉलिंस ने WWE India से बातचीत करते रेसलमेनिया 31 के उस आइकॉनिक मोमेंट को याद किया। उन्होंने कैश-इन के आयडिया के बारे में बताते हुए कहा,

"इस आयडिया के बारे में जानकारी मुझे WWE रेसलमेनिया 31 से कुछ महीने पहले ही मिल चुकी थी। असल में रॉयल रंबल से ही मैंने इसके बारे में सोचना शुरू कर दिया था क्योंकि जब भी आप WWE मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतते हैं तो बार-बार दिमाग में यही बात चलती रहती है कि हम इसे किस तरह कैश-इन करेंगे और आगे का प्लान आखिर क्या रहने वाला है। मुझे याद है तब ब्रॉक लैसनर चैंपियन हुआ करते थे और उनके ऊपर कैश-इन करना संभव ही एक गलत आयडिया साबित होता, क्योंकि उनसे कोई भिड़ने की चाह नहीं रखता। मुझे याद है जैसे ही रोमन रेंस ने रॉयल रंबल मैच जीता, तभी मेरे दिमाग में अलग-अलग तरह के ख्याल आने लगे थे और आगे जो हुआ उससे आप सभी वाकिफ हैं।"

आपको याद दिला दें कि WWE रेसलमेनिया 31 के ही दिन कैश-इन करने से पूर्व सैथ रॉलिंस को सिंगल्स मैच में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ हार मिली थी। लेकिन मेन इवेंट में जैसे ही सैथ रॉलिंस अपने ब्रीफकेस के साथ बाहर आए तो उन्हें क्राउड से जबरदस्त रिस्पांस मिला था।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिनका ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार रहा

खैर मौजूदा समय की बात करें तो सैथ रॉलिंस फिलहाल मिस्टीरियो परिवार के सबसे बड़े दुश्मन बने हुए हैं। इसी स्टोरीलाइन का हिस्सा रहते हुए WWE समरस्लैम 2020 में रे मिस्टीरियो के पुत्र डॉमिनिक ने अपना इन रिंग डेब्यू किया था।

इन दिनों रॉलिंस अपने ही पार्टनर मर्फी को खूब मानसिक क्षति पहुंचा रहे हैं। इसलिए मर्फी धीरे-धीरे मिस्टीरियो फैमिली के करीब आते जा रहे हैं और संभव ही आने वाले कुछ महीनों में इन दोनों के बीच एक धमाकेदार सिंगल्स फ्यूड जन्म ले सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो शायद फिर कभी WWE चैंपियन नहीं बन पाएंगे

Advertisement
Ad
Published 22 Sep 2020, 15:45 IST
 
 
 
×