ब्रे वायट और जॉन सीना

WWE SmackDown: 7 चीजें जो कंपनी ने इशारों-इशारों में बताई

  • आइए आपको बताते हैं उन चीजों के बारे में जो कंपनी ने हमें इशारों इशारों में बताईं।
  • इस शो में हमें एक नए किरदार से रूबरू कराया गया और ये देखना होगा कि फैंस का अंदाजा सही होता है या नहीं।
Amit Shukla
ANALYST
Modified 04 Apr 2020, 12:43 IST

स्मैकडाउन इस हफ्ते काफी अच्छा था और इस दौरान कई बातों का खुलासा हुआ जबकि वहीं कई अन्य ने अपने काम से सबका अच्छा मनोरंजन किया। डेनियल ब्रायन का शिंस्के नाकामुरा के साथ मैच अच्छा था जबकि जॉन और ब्रे का सैगमेंट शो के सबसे अच्छे सैगमेंट में गिना जा सकता है। ऐसा इसलिए भी है कि कंपनी के विरोधी ने भी ऐसा ही करना चाहा था लेकिन जितनी अच्छी तरह से कंपनी ने फीन्ड को ब्रे वायट में तब्दील किया और सबको चौंका दिया वो शो के साथ साथ आनेवाले रेसलमेनिया शो के लिए भी सबको उत्साहित कर देता है।

Advertisement
Ad

डॉल्फ जिगलर और सोन्या डेविल के कारण हो रही गलतफहमियों का इस हफ्ते खुलासा हुआ और मैंडी रोज इससे काफी आहत दिखीं। वहीं स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप लैडर मैच की तीनों टीम्स ने शो की शुरुआत काफी अच्छी की। इसके बाद हुए सैगमेंट काफी अच्छे थे लेकिन इस दौरान फैंस को निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस की कमी जरूर खली।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown: 5 अनोखे तरीके जिनसे कंपनी रोमन रेंस को WrestleMania से बाहर कर सकती है

इस शो में हमें एक नए किरदार से रूबरू कराया गया और ये देखना होगा कि फैंस का अंदाजा सही होता है या नहीं। ऐसा इसलिए है क्योंकि रेसलिंग में इस तरह के अच्छे किरदार करने से ही उस रेसलर को फायदा होगा जिसका चेहरा अभी सार्वजनिक नहीं हुआ है। आइए आपको बताते हैं उन चीजों के बारे में जो कंपनी ने हमें इशारों इशारों में बताईं:

#7 क्या कंपनी ने इशारा दिया कि डेनियल ब्रायन टाइटल जीत जाएंगे?

क्या डेनियल ब्रायन टाइटल जीत जाएंगे?

डेनियल ब्रायन और सैमी जेन रेसलमेनिया में आमने सामने होंगे और जिस तरह से रिंग में मैच खत्म हुआ और बाद में सैमी और उनके साथी उनके सामने थे उससे ये साबित होता है कि डेनियल ही जीत दर्ज करेंगे। अब दो दिन चलने वाले रेसलमेनिया में किसी भी दिन हमें डेनियल ब्रायन अगले चैंपियन बनते हुए दिख सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 4 Next
Published 04 Apr 2020, 12:43 IST
 
 
 
×