WWE
Ad

WWE Smackdown Live प्रीव्यू: 11 सितंबर 2018

नजर डालते हैं स्मकैडाउन लाइव में इस हफ्ते क्या-क्या देखने कोे मिल सकता है।

हैल इन ए सैल को लेकर स्मैकडाउन में इस समय घमासान चल रहा है। हैल इन ए सैल से पहले स्मैकडाउन का ये अंतिम एपिसोड होगा। पिछले कई एपिसोड शानदार हुए है। फैंस ने जैसा सोचा था उससे कुछ अलग ही यहां देखने को मिला। शायद पहली बार ऐसा हुआ कि शो को फैंस ने इतना पसंद किया। फैंस को अब स्मैकडाउन से भी काफी उम्मीदें हैं। इस हफ्ते भी यहां धमाका देखने को मिलेगा। इसके तहत जनरल मैनेजर पेज ने पहले से ही तीन बड़े मैचों का एलान कर दिया है।  हैल इन ए सैल के लिए कई बिल्डअप यहां देखने को मिलेंगे। टैग टीम टूर्नामेंट का फाइनल यहां पर होगा। जो भी ये जीतेगा वो हैल इन ए सैल में न्यू डे का मुकाबला करेगा। क्या एजे स्टाइल्स पर फिर से समोआ जो अटैक करेंगे ये सबसे बड़ा सवाल है। इसका जवाब ही स्मैकडाउन में ही मिलेगा।

इस बार मेन इवेंट में मरीस और ब्री बैला का मुकाबला होगा। अब ये मेन इवेंट मैच हो तो जरूर इसमें मिज और डेनियल भी मौजूद रहेंगे। दोनों के बीच काफी कुछ देखने को मिल सकता है। शार्लेट फ्लेयर का भी मुकाबला होगा। लेकिन उन्हें बैकी से बचने की जरूरत है।
Ad

आइए नजर डालते हैं स्मकैडाउन लाइव में इस हफ्ते क्या-क्या देखने कोे मिल सकता है:

#मेन इवेंट में होगा मरीस और ब्री बैला का मुकाबला


हैल इन ए सैल में मिज और मरीस का मुकाबला डेनियल ब्रायन और ब्री बैला के साथ होगा। इससे पहले मेन इवेंट में ब्री बैला और मरीस आमने सामने होंगे। मिज और डेनियल भी साथ में होंगे। यहां घमासान होना पक्का है। मेन इवेंट मैच में हमेशा से कुछ ना कुछ अलग सा होता ही है।

A week from #HIAC but only 2 days away from #SDLive! What does that mean? More matches!@RonKillings will face @AndradeCienWWE (w/ loudmouth @Zelina_VegaWWE) and @MaryseMizanin returns to singles action against Brie @BellaTwins ... IN THE MAIN EVENT! pic.twitter.com/j7wRCWNtof


— PAIGE (@RealPaigeWWE) September 9, 2018
Ad
Page 1 of 5 Next
Ad