WWE

''WWE में गोल्डबर्ग की वापसी सिर्फ पैसों के लिए हुई है''

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 23 Jan 2021

WWE में इस साल पहली रॉ (RAW) में दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने वापसी करते हुए WWE के चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) को चुनौती दी। इसके बाद से उनकी वापसी पर कई सवाल सामने आए जबकि इस रिटर्न को बेकार करार दिया। अब WWE के लैजेंड स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने गोल्डबर्ग (Goldberg)  के इस कमबैक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्टीव ऑस्टिन (Steve Austin) ने कहा कि गोल्डबर्ग (Goldberg) इस स्थिति में हैं जिससे वो WWE में वापसी कर सके। ऑस्टिन (Steve Austin) ने बताया कि गोल्डबर्ग (Goldberg)  उन लोगों के लिए भी ये कर रहे हैं जो WCW को पसंद करते थे।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों कोई भारतीय सुपरस्टार कभी Royal Rumble मैच नहीं जीत सका

Advertisement
Ad

बुकर टी के हॉल ऑफ फेमर पोडकास्ट में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने बताया कि गोल्डबर्ग के लिए वो क्या सोच रहे हैं। ऑस्टिन ने बताया कि ये सब पैसों के लिए हो रहा है। गोल्डबर्ग बिजनेस करने के लिए आए हैं और वो वैसा ही कर रहे हैं।

बिल अपने आप को उस पॉजिशन में रख चुके हैं जिसमें वो बिजनेस कर सके। ये कोई ताजा रोस्टर के लिए नहीं है। ये एक तरह से उन लोगों के लिए भी है कि WCW के फैंस को फिर से अच्छा लग सके। लेकिन ये गोल्डबर्ग का एक बिजनेस से भरा मूव हैं। अगर वो ये करना चाहते हैं को बिल्कुल कर सकते हैं।

WWE Royal Rumble में होने वाला है गोल्डबर्ग का मैच

रेसलिंग बिजनेस में गोल्डबर्ग का बड़ा नाम है। WWE में एंट्री करते हुए वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियनशिप को अपने नाम की है, दो बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता है। हालांकि अपने करियर के लिए दौरान दिग्गज गोल्डबर्ग ने WWE चैंपियनशिप को अपने नाम नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से WWE SmackDown में रोमन रेंस और अपोलो क्रूज की टीम बनाने की कोशिश की जा रही है

WWE Royal Rumble में अब गोल्डबर्ग के पास मौका है कि वो WWE चैंपियनशिप को अपने नाम करे क्योंकि उनका सामना ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होने वाला है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स सामने आई है कि गोल्डबर्ग WrestleMania 37 का हिस्सा होने वाले हैं जिसको देख कर लग रहा है कि ये कहानी लंबी चल सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 23 Jan 2021, 21:10 IST
 
See more comments
 
 
×