WWE
Ad

साल 2018 में WWE की 4 सबसे विवादित चीजें

इस साल WWE में कई विवादित चीजें देखने को मिली।

प्रोफेशनल रैसलिंग में WWE एक बड़ा नाम है। एक प्रोफेशनल रैसलर WWE में काम करने का सपना देखता है। रैसलर को यह अच्छी तरह से पता है कि WWE में वह एक सफल रैसलर बन सकता है और प्रोफेशल रैसलिंग में अपना नाम कमा सकता है। पिछले कई सालों से WWE अपनी शानदार ब्रांडिंग कर रहा है। WWE स्टोरीलाइन से लेकर सुपरस्टार्स का चयन इस तरह से करता है ताकि फैंस उनकी ओर आकर्षित हो।

साल 2018 को खत्म में अब बस 3 महीने ही बाकी है। WWE के लिए यह काफी शानदार रहा है। इस साल हमें कई शानदार और चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली है लेकिन इन सब के बीच हमें WWE में कई विवादित चीजें भी देखने को मिली है। इसी कड़ी में हम बात करेंगे साल 2018 में WWE की 4 सबसे विवादित चीजों पर।

ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल पर विमेंस और सैमी जेन का बैन होना

Ad

ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल WWE के लिए एक बड़ी डील था। सऊदी अरब में WWE का यह पहला इवेंट था लेकिन दुर्भाग्य से इस इवेंट में विमेंस रैसलर्स इसका हिस्सा नहीं बन पाईं। सऊदी अरब में महिलाओं को लेकर सख्त कानून के चलते WWE के इस इवेंट में विमेंस रैसलर इसका हिस्सा नहीं बन पाईं।

इसके अलावा इस पीपीवी में सैमी जेन भी नज़र नहीं आए जिसका कारण यह था कि सैमी जेन सीरियन-कनैडियन WWE सुपरस्टार हैं और सीरिया और सऊदी अरब के बीच रिश्तें कुछ खास नहीं हैं।
Page 1 of 4 Next
Ad